Logo
Indore Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। गाड़ी हटाने को लेकर पड़ोसियों के बीच विवाद हुआ। झगड़े के बाद दलित महिला के सामने पड़ोसी निर्वस्त्र हो गया। इसी बात से दुखी महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी।

Indore Crime News: गाड़ी हटाने को लेकर पड़ोसियों के बीच विवाद हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे पड़ोसी के साथ मारपीट कर दी। मारपीट की घटना के बाद पड़ोसी शख्स ने दलित महिला के सामने पूरे कपड़े उतार दिए। पड़ोसी को निर्वस्त्र देखकर दलित महिला दुखी हो गई और उसने शुक्रवार को फांसी लगाकर जान दे दी। घटना इंदौर के एरोड्रम इलाके की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानें पुलिस क्या कह रही 
पुलिस के मुताबिक, महिला का नाम मनीषा पति जगदीश निवासी छोटा बांगड़दा है। महिला के परिवार का आरोप है कि गुरुवार रात में गाड़ी हटाने को लेकर उनके बीच विवाद हो गया था। तब आरोपी ने पीड़िता और उसके पति से मारपीट की थी। इसके बाद आरोपी ने महिला के सामने कपड़े उतार दिए। इस बात से महिला दुखी थी।  

रोज घर के सामने खड़ी करता है गाड़ी
महिला के परिवार वालों के मुताबिक, पड़ोसी जय प्रकाश शर्मा रोजाना हमारे घर के सामने गाड़ी खड़ी करते हैं। कल रात भी ऐसा ही किया। महिला जब गाड़ी हटाने लगी तो गाड़ी महिला के पैर पर गिर गई। महिला चोटिल हो गई। इसके बाद जय प्रकाश की पत्नी बाहर आकर महिला से विवाद करने लगी। गालियां देने लगी। इसी बात पर विवाद हुआ और मारपीट तक पहुंच गया। 

किचन में लटकी मिली मां 
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात को विवाद के बाद जय प्रकाश ने अपने कपड़े उतार दिए थे। यह घटना वहां मौजूद सभी लोगों ने देखी है। शुक्रवार सुबह साढ़े 6 बजे महिला का बेटा सोकर उठा तो उसे उसकी मां नहीं दिखी। बेटा ढूंढ़ते हुए किचन में पहुंचा तो यहां मां को फांसी पर लटका पाया।

महिला का सुसाइड नोट 

  • महिला की मौत के बाद पुलिस को सुसाइड मिला है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं अपने पड़ोसी जयप्रकाश और उसकी पत्नी पूजा से तंग आकर आत्महत्या कर रही हूं। दोनों ने मिलकर मुझे बीच रोड पर मारा है। मुझे अब जीने की इच्छा नहीं है। 
  • मैं अपने पति से भी पिछले 15 साल से परेशान थी। उसका संबंध एक महिला कृष्णा बामनिया से है। इस कारण वह चार साल पहले घर छोड़कर चला गया है। इस वजह से आस-पड़ोस वाले मुझे परेशान कर रहे हैं। औरतें भी रोज मुझे ताने मारती हैं। 
  • मेरी मौत के जिम्मेदार जयप्रकाश, पूजा और कृष्णा बामनिया है। मेरा पति उसके कारण मुझे तलाक भी नहीं दे रहा है। घर भी नहीं आता। क्या करूं? मुझे इंसाफ चाहिए। उसने घर, बर्तन, जेवर सब बेच दिया है।
5379487