Logo
मध्यप्रदेश के इंदौर में खुलेआम गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। 15 साल का छात्र एक निजी स्कूल में तलवार लेकर घुसा। जमकर हंगामा किया। शिक्षक से अभद्रता की और धमकाया। टेबल-कुर्सी में तोड़फोड़ कर दी। CCTV कैमरों को भी नुकसान पहुंचाया।

भोपाल। 10वीं का छात्र तलवार लेकर स्कूल के अंदर पहुंचा और जमकर हंगामा किया।  शिक्षक से अभद्रता की और टेबल-कुर्सी में तोड़फोड़ कर दी। सीसीटीवी कैमरों को भी नुकसान पहुंचाया। मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के निजी स्कूल का है। स्कूल संचालक की शिकायत पर पुलिस ने 15 साल के आरोपी नाबालिग छात्र पर केस दर्ज कर लिया। स्कूल कैंपस में मंगलवार को हुई इस घटना का वीडियो बुधवार को सामने आया है। वीडियो में 10वीं का छात्र कुछ अन्य साथियों के साथ तलवार लिए स्कूल के बाहर खड़ा दिख रहा है।

छात्र के घर में तलवार किली तो पिता पर भी केस दर्ज  
लसूड़िया पुलिस के मुताबिक, घटना भारती बाल मंदिर स्कूल स्कीम नंबर 114 की है। स्कूल की तरफ से अजय पावड़े ने शिकायत की है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि जब वे स्कूल में थे, तब स्कूल का ही एक छात्र तलवार लेकर अंदर आ गया। छात्र दूसरे छात्र के साथ मारपीट करने लगा। इसके बाद स्कूल के फर्नीचर, पंखे और सीसीटीवी कैमरों पर तलवार मारकर नुकसान पहुंचाया। इसके बाद पुलिस छात्र के घर पहुंची। तलाशी के दौरान घर से तलवार मिलने पर पिता के खिलाफ भी आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि छात्र के पिता मिस्त्री हैं। 

पहले भी शिक्षकों और स्टाफ से कर चुका है अभद्रता 
शिक्षक ने पुलिस को यह भी बताया कि पढ़ाई की बात कहने पर छात्र उत्तेजित हो जाता है। सभी शिक्षकों और अन्य स्टाफ के साथ भी छात्र अभद्रता कर चुका है। वह ठीक से किसी से बात नहीं करता। स्कूल स्टाफ और छात्राओं को भी कमेंट्स करता है। स्कूल में किसी तरह का विवाद होने पर बाहर देखने की धमकी देता है। पुलिस के मुताबिक, छात्र पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 

5379487