Logo
Indore News: शिक्षिका ब्लैकमेलिंग मैसेज अपने पुराने पुरुष दोस्त को करती थी। पीड़ित जब अनजान नंबरों से आने वाले मैसेज से लगातार परेशान हो गया तो उसने पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने मामले की खोजबीन करते हुए पाया कि जिन नंबरों से मैसेज आए वह एक ही स्कूलों के बच्चों के हैं।

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका का वहां छात्रों का मोबाइल लेकर धमकी भरा मैसेज भेजने के मामले का भंडाफोड़ हुआ है। आरोपी शिक्षिका पढ़ने वाले बच्चों का मोबाइल हर रोज किसी न किसी बहाने लेकर अलग अलग नंबरों से ब्लैकमेलिंग करते हुए पीडित को लगातार परेशान कर रही थी।

पूछताछ के बाद करतूत सामने आई
शिक्षिका ब्लैकमेलिंग मैसेज अपने पुराने पुरुष दोस्त को करती थी। पीड़ित जब अनजान नंबरों से आने वाले मैसेज से लगातार परेशान हो गया तो उसने पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने मामले की खोजबीन करते हुए पाया कि जिन नंबरों से मैसेज आए वह एक ही स्कूलों के बच्चों के हैं। बच्चों से पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ के बाद आरोपी महिला शिक्षक की करतूत सामने आई।

मैसेजों को तुरंत ही डिलीट कर देती थी
आरोपी महिला शिक्षक बच्चों के मोबाइल से भेजे गए मैसेजों को तुरंत ही डिलीट कर देती थी। जिससे कि बच्चों को भी इसका कोई अंदाजा नहीं होता था। पीड़ित डॉ सुयश को यह धमकी भरे मैसेज महिला के द्वारा भेजे जाते थे। जिससे कि पीड़ित बहुत टेंशन में था, इसके बाद शहर के परदेशीपुरा थाना पुलिस में उन्होंने मामले की शिकायत की।

शादी की बात नहीं बन पाई
पुलिस जानकारी के अनुसार महिला अपने स्कूल के बच्चों से जरूरी कॉल करने का बहाना करके फोन लेती थी और डॉ सुयश को ब्लैकमेल करती थी। तहकीकात के बाद महिला की करतूत सामने आई। पुलिस को पता चला कि महिला और सुयश की पहले दोस्ती थी। शादी की बात नहीं बन पाने के बाद यह दोस्ती टूट गई। जिसके बाद महिला अपने दोस्त को परेशान करने लगी। आरोपी महिला ने इससे पहले शहर के एक यूटूबर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। अब वह सुयश पर भी झूठे केस करने की धमकी और उसकी बच्ची को लेकर लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। पुलिस ने शिक्षका के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर रही है।

5379487