Logo
कटारा हिल्स थाना क्षेत्र स्थित गौरीशंकर आवासीय परिसर में लैब संचालक के सूने मकान से अज्ञात नकबजन 18 हजार रुपए की नगदी समेत जेवरात चुराकर ले गए। घटना रविवार-सोमवार की दरमियानी रात की बताई जा रही है।

भोपाल। कटारा हिल्स थाना क्षेत्र स्थित गौरीशंकर आवासीय परिसर में लैब संचालक के सूने मकान से अज्ञात नकबजन 18 हजार रुपए की नगदी समेत जेवरात चुराकर ले गए। घटना रविवार-सोमवार की दरमियानी रात की बताई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज देखने पर चार बदमाश नजर आए हैं। चारों मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। लैब संचालक ने बताया कि उनके घर से करीब दस लाख रुपए का माल चोरी हुआ है।

जानकारी के अनुसार 40 साल के दिनेश मालवीय, एलआईजी 11/408, गौरीशंकर आवासीय परिसर में रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां है। रविवार शाम करीब 7 बजे वह परिवार के साथ गंजबासौदा गए थे। वहां से सोमवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे अपने निवास पहुंचे। इस दौरान पता चला कि घर के गेट पर लगा सेंट्रल लॉक टूटा हुआ था। वे अंदर पहुंचे तो कवर्ड खुली हुई थी। कवर्ड में पत्नी के चार मंगलसूत्र, तीन हार, कान के टॉप्स समेत बच्चों के  सोने के कंगन नहीं थे। इसके अलावा 18 हजार रुपए की नगदी रखी हुई थी, वह भी नकबजनों के हाथ लग गई। दिनेश मालवीय ने बताया कि मल्टी में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर चार चोर नजर आए हैं। सभी मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे।

तीन बजकर 12 मिनट में अंदर घुसे थे बदमाश
दिनेश मालवीय ने बताया कि मल्टी में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखने पर पता चला कि बदमाश रात करीब तीन बजे के आसपास मल्टी में घुसे थे। 3 बजकर 12 मिनट पर उनके घर का सेंट्रल लॉक तोड़ा गया। बदमाशों ने ज्यादा सामान से छेड़छाड़ नहीं की। वे सीधे कवर्ड के पास पहुंचे और अंदर रखा गोल्ड और नकदी निकालकर फरार हो गए। बदमाशों ने पास ही 405 नंबर के फ्लैट में वारदात की। वहां रहने वाले अंकित सिंह के फ्लैट से भी बदमाश दस हजार रुपए की नगदी चुराकर ले गए हैं।

गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में नहीं दिखे बदमाश
रहवासी परिसर में हुई वारदात से रहवासी खासे नाराज है। रहवासियों ने गार्ड रूम में लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे हैं, लेकिन फुटेज में आरोपी नजर नहीं आए हैं। सवाल इस बात का है कि रात में गेट पर दो से तीन गार्ड तैनात रहते हैं। बावजूद इसके परिसर में नकबजन घुस आए और वारदात को अंजाम दिया। अनुमान यह भी है कि बदमाश परिसर की दीवार फांदकर आए होगे।

5379487