Logo
एमपी के इंदौर से बड़ी खबर है। IIT कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। आईएसआई के नाम से प्रिंसिपल के ऑफिशियल आईडी पर मेल आया है। मेल में स्कूल को 15 अगस्त के दिन बम से उड़ाने की धमकी दी है।

Madhya Pradesh News: इंदौर के सिमरोल स्थित IIT कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी (IsI) के नाम से प्रिंसिपल के ऑफिशियल आईडी पर मेल आया है। मेल में स्कूल को 15 अगस्त के दिन बम से उड़ाने की धमकी दी है। स्कूल प्रबंधक ने सिमरोल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मेल पर मिली धमकी के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मेल में कई अपशब्द भी लिखे हैं 
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम 5:22 बजे प्रिंसिपल को मेल मिला है। मेल में कई अपशब्द लिखे हैं। धमकी भरा मेल मिलने के बाद IIT कैंपस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बिना आईकार्ड किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। अभिभावकों को गेट नंबर 2 के बाद आने की अनुमति नहीं है।पुलिस अब उस आईपी एड्रेस को ट्रेस करने की कोशिश में लगी है।  साइबर टीम भी जांच कर रही है।  

एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की मिल चुकी है धमकी
इंदौर के देवी अहिल्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट को अब तक तीन बार बम से उड़ान की धमकी मिल चुकी है। एयरपोर्ट के ई-मेल आईडी पर धमकी दी गई है।  धमकी देने वाले का अब तक कुछ पता नहीं चला है। एमपी की राजधानी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट को भी छह महीने में चार बार बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। एयरपोर्ट प्रशासन अलर्ट मोड पर है, लेकिन धमकी भरा मेल किसने भेजा इसका पता नहीं चल पाया है।  

5379487