Logo
मध्यप्रदेश के नीमच में दर्दनाक हादसा हुआ। कार से छह दोस्त राजस्थान के सांवरिया मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने युवकों की कार को टक्कर मार दी। हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीन घायल हैं।

भोपाल। रतलाम के छह दोस्त कार से राजस्थान के सांवरिया मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। नीमच के पास कार सवार युवकों को  अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। भीषण हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीन की हालत गंभीर है। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। दर्दनाक हादसा चौथखेड़ा चौराहा के पास हुआ। 

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज 
सोमवार रात को रतलाम के आलोट निवासी 6 दोस्त राजस्थान के सांवरिया मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। इस दौरान उसकी कार को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गई। हादसे में कचरूलाल उर्फ बितेश (30) पिता अनोखीलाल पाटीदार, ओमप्रकाश (18) पिता नागुलाल पाटीदार और नरेंद्र (23) पिता भंवरसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है
दर्दनाक हादसे की जानकारी जब पुलिस को मिली मो आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। तुरंत घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही परिजनों को जानकारी दी। पुलिस शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिवजा दिया है। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

5379487