Logo
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। प्रॉपर्टी डीलर, उनकी पत्नी और बेटे ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मिले सुसाइड नोट में प्रॉपर्टी डीलर ने बिजनेस पार्टनर देवेन्द्र पाठक पर बेटे को परेशान करने का आरोप लगाया है।

भोपाल। बिजनेस पार्टनर की प्रताड़ना से तंग आकर प्रॉपर्टी डीलर,उनकी पत्नी और उनके बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार को तीनों के शव मकान में लटके मिले। 17 साल के बेटे का शव पंखे के कुंडे लटका मिला। पति-पत्नी सीढ़ियों की ग्रिल पर फंदे पर लटके मिले। पुलिस को जांच में सुसाइड नोट मिला। नोट प्रॉपर्टी डीलर ने सुसाइड नोट लिखा था। नोट में लिखा है कि बिजनेस पार्टनर चार लाख रुपए के लिए परेशान कर रहा है। वह और उनका परिवार काफी परेशानी में है। इस वजह से मेरे बेटे ने सुसाइड कर लिया। जानकारी के मुताबिक, प्रॉपर्टी डीलर ने यह मकान 12 साल पहले लोन लेकर बनाया था। घटना ग्वालियर के हुरावली रोड हारखेड़ा सिरोल की है।  

जितेंद्र ने फोन नहीं उठाया तो दोस्त पहुंचे घर, देखकर सब हैरान रह गए 
जीतू उर्फ जितेंद्र झा (50) के परिवार में पत्नी त्रिवेणी झा (47) और बेटा अचल झा (17) ही साथ रहते थे। त्रिवेणी आर्मी स्कूल की ऑफिशियल ब्रांच शाहबाज स्कूल में प्रिंसिपल थीं।  जितेंद्र के दोस्त उसे फोन कर रहे थे। फोन नहीं उठाया तो रविवार को जितेंद्र के दोस्त उनके घर पहुंचे। मेन गेट पर अंदर से ताला लगा था। कोई हलचल नहीं थी। दोस्तों ने प्रॉपर्टी डीलर के ससुर को फोन लगाया। ससुर और प्रॉपर्टी डीलर के दोस्त किसी तरह घर के अंदर घुसे। देखा तो तीनों के शव फंदे पर लटके थे।

फंदा लगाने से पहले हाथ की नस काटी 
पुलिस के मुताबिक, तीनों ने सुसाइड किया है। घर में चारों तरफ खून फैला था। प्रॉपर्टी डीलर ने फांसी लगाने से पहले अपने हाथ की नस भी काटी। सुसाइड में प्रॉपर्टी डीलर ने बिजनेस पार्टनर देवेन्द्र पाठक पर बेटे को परेशान करने का आरोप लगाया है।  

क्यों तीनों ने मौत को लगाया गले 
पुलिस का मानना है कि सबसे पहले प्रॉपर्टी डीलर के बेटे अचल ने घर में झगड़ा या तनाव के चलते खुदकुशी की होगी। उसे फांसी पर लटका देख माता-पिता ने भी आत्महत्या का कदम उठाया होगा। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि उनको कभी नहीं लगा कि प्रॉपर्टी डीलर इतने गहरे तनाव में हैं कि कोई कदम उठा लेंगे।  पुलिस ने परिजन के बयान भी दर्ज कर लिए हैं।

5379487