Logo
Sagar Road Accident: MP के सागर में भीषण हादसा हो गया। अस्पताल में भर्ती ससुर का हाल-चाल जानकर लौट रहे परिवार हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में मां-बेटा सहित पांच की मौत हो गई। 

Sagar Road Accident: अस्पताल में भर्ती ससुर का हाल-चाल लेकर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। तेज रफ्तार ट्रक सामने से आ रही कार को टक्कर मारते हुए 50 फीट तक घसीट ले गया। कार सड़क किनारे उतारी तो ट्रक के पहिए कार के ऊपर आ गए। ट्रक के वजन से कार चपट गई। एक्सीडेंट में कार सवार मां-बेटे सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। भीषण हादसा सागर-दमोह रोड पर परसोरिया के पास हुआ। 

जानें कैसे हुआ हादसा 
पुलिस के मुताबिक, सागर निवासी संदेश जैन (38), मां प्रभा (55), पत्नी निधि (35), छोटे भाई शैलेंद्र की पत्नी नैन्सी (27), बेटा उत्कर्ष (4) अस्पताल गए थे। अस्पताल में भर्ती शैलेंद्र के ससुर के हाल-चाल जानने के बाद पूरा परिवार कार में सवार होकर दमोह की तरफ से सागर आ रहे थे। परसोरिया के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सीधे कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रक कार को 50 फीट तक घसीटते ले गया। इसके बाद ट्रक के अगले पहिए कार के ऊपर चढ़ गए। एक्सीडेंट में पांचों की मौत हो गई।  

क्रेन की मदद से ट्रक को उठाया 
जानकारी के मुताबिक, ट्रक के वजन से संदेश की कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। अंदर बैठे जैन परिवार के सभी सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने कार में सवार घायलों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक के वजन के कारण नहीं निकाल सके। पुलिस ने दो क्रेन और हाईड्रोलिक मशीन बुलवाकर ट्रक को उठवाया। कार में फंसे शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

5379487