Logo
उज्जैन की गायिका आयुषी मुस्कान ने प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के साथ मुंबई में भजन रिकॉर्ड किया है। ख़ास बात ये कि ये भजन टी सीरीज द्वारा बनवाया गया है। जिसे राम जन्म भूमि पर होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दिन 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

Ram Mandir Ayodhya: अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी। राम मंदिर उद्घाटन को लेकर कई फेमस सिंगर भजन की तैयारी में लगे हैं। उज्जैन की कलाकार आयुषी ने भी देश के जाने माने सिंगर उदित नारायण के साथ "श्री राम जी आए हैं" भजन गाया है। इस भजन की रिकॉर्डिंग कर ली गई हैं। लेकिन अभी इस भजन को लेकर शूटिंग महेश्वर में की जा रही है। 

टी सीरीज द्वारा किया गया रिकॉर्ड
मध्य प्रदेश के उज्जैन की गायिका आयुषी मुस्कान ने प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के साथ मुंबई में भजन रिकॉर्ड किया है। यह भजन टी सीरीज द्वारा बनवाया गया है। जिसे राम जन्म भूमि पर होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दिन 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। इस भजन में उभरती गायिका आयुषी मुस्कान ने प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के साथ मुंबई में भजन को रिकॉर्ड किया है। 

इंदौर, उज्जैन में होगी शूटिंग
रुकमणी प्रोडक्शन के बैनर तले टी. सीरीज कंपनी के लिए राम भजन “श्रीराम जी आये है “ में आयुषी के साथ उदित नारायण की मधुर आवाज़ है, तो वहीं भजन के संगीतकार मणिशंकर और लेखक राघवेंद्र त्रिपाठी है, भजन की शूटिंग के लिए अभिनेता रुद्र कुमार और टीवी अभिनेत्री सुमन गुप्ता के साथ अलग अलग जगह पर शूटिंग चल रही है। अभी शूटिंग महेश्वर में चल रही है लेकिन जल्द ही टीम उज्जैन और इंदौर में भी शूट करने आएगी।

बचपन से गाने का शौक
आयुषी मुस्कान उज्जैन के ऋषि नगर की रहने वाली हैं। आयुषी के पिता बिजनेसमैन हैं। पिता ने बताया कि बचपन से ही आयुषी को गाने का शौक था। बीएससी तक पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने गाना जारी रखा। आयुषी के चाचा ने बताया कि आयुषी इंग्लिश गाने बहुत अच्छे से गाती है। 22 जनवरी को उदित नारायण और आयुषी का गाना रिलीज किया जायेगा।

5379487