Logo
election banner
Ujjain Crime News: मध्यप्रदेश के उज्जैन में शुक्रवार (11 अक्टूबर) की सुबह सनसनीखेज हत्या हो गई। दिनदहाड़े घर में घुसकर कांग्रेस नेता को गोली मार दी। चार से ज्यादा गोलियां लगने से कांग्रेस के पूर्व पार्षद की मौत हो गई।

Ujjain Crime News: उज्जैन में शुक्रवार (11 अक्टूबर) की सुबह सनसनीखेज घटना हो गई। दिनदहाड़े घर में घुसकर कांग्रेस नेता को गोली मार दी। चार से ज्यादा गोलियां लगने से कांग्रेस के पूर्व पार्षद की मौत हो गई। परिजन ने कांग्रेस नेता की हत्या का आरोप उनकी पत्नी और दो बेटों पर लगाया है। हत्या की वजह प्रॉपर्टी विवाद को बताया जा रहा है। नीलगंगा पुलिस मामले की जांच मेें जुट गई है। 

पत्नी और बेटों पर हत्या का आरोप 
नीलगंगा पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 5 बजे वजीर पार्क कॉलोनी स्थित घर में घुसकर कांग्रेस के पूर्व पार्षद हाजी कलीम खान उर्फ गुड्डू (60) की गोली मारकर हत्या की गई। गुड्‌डू के मामा नसरुद्दीन ने पुलिस को घटना की सूचना दी। टीम मौके पर पहुंची तो परिवार के लोगों ने गुड्‌डू की पत्नी नीलोफर उर्फ भूरी, बड़े बेटे दानिश और छोटे बेटे आसिफ उर्फ मिंटू को पुलिस को सौंपा है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि गुड्‌डू ने पिछले 12 साल से तीनों को प्रॉपर्टी से बेदखल कर रखा था। इसी कारण तीनों ने कांग्रेस नेता को मौत के घाट उतार दिया। 

यह भी पढ़ें: उज्जैन में बर्बरता: साथ नहीं देने पर दोस्त को दी खौफनाक सजा, 4 लोगों ने मिलकर युवक को बेरहमी से पीटा

4 अक्टूबर को हुआ था जानलेवा हमला
बता दें कि 4 अक्टूबर को मॉर्निंग वॉक के दौरान कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला हुआ था। कार से आए हमलवारों ने उन पर पिस्टल से तीन फायर किए थे। जान बचाने के लिए गुड्‌डा नाले में कूद गए थे। हाथ में फ्रेक्चर हुआ और गोली छूकर निकली थी। घटना के बाद वे इतने सहमे हुए थे कि दोबारा हमला न हो जाए, इस डर से घर से बाहर भी नहीं निकले। 7 अक्टूबर को थाने में आवेदन देकर अपनी हत्या किए जाने की आशंका जताई थी।

5379487