Logo
MP के उज्जैन में 4 सितंबर को महिला से सरेराह दरिंदगी हुई। दुष्कर्म की घटना का वीडियो 5 सितंबर को वायरल हुआ। 5 सितंबर को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। शनिवार को वीडियो बनाने वाले को पुलिस ने दबोच लिया।

Ujjain Rape Case: धर्मनगरी उज्जैन में महिला से हुई दरिंदगी का वीडियो बनाना युवक को महंगा पड़ गया। 4 सितंबर को कोयला फाटक चौराहे के फुटपाथ पर सरेराह हुए दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस ने 5 सितंबर को ही दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार यानी 7 सितंबर को पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले मोहम्मद सलीम को दबोचा। सूचना पर पुलिस नागदा पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। जिस मोबाइल से आरोपी ने वीडियो बनाया था, पुलिस ने उसे भी जब्त कर लिया है।

आरोपी तक ऐसी पहुंची पहुंच
पुलिस के मुताबिक, वीडियो बनाने वाला सलीम बुधवार को नागदा से आई बस से उज्जैन के कोयला फाटक चौराहे पर उतरा था। यहां से वह पेट्रोल पंप की ओर आया। इसी बीच महिला से हो रहे दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। मामला सामने आने पर सलीम लगातार जगह बदल रहा था। शुक्रवार को उसने तीन बार जगह बदली। रतलाम, मंदसौर और फिर नागदा पंहुचा। पुलिस ने सलीम को देर रात गिरफ्तार किया और उज्जैन पहुंची।

इसे भी पढ़ें: धर्मनगरी फिर शर्मसार: उज्जैन में फुटपाथ पर महिला से दरिंदगी, शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

वीडियो वायरल करने वाले अन्य की भी तलाश
पुलिस का कहना है कि सलीम ने वॉट्सऐप ग्रुप्स पर वीडियो शेयर किया था। वॉट्सऐप पर वीडियो मिलने के बाद जिन लोगों ने एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल किया है, उन सभी पर आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि आरोपी सलीम के खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट में केस दर्ज किया है। पुलिस सलीम का पूरा रिकॉर्ड खंगाल रही है।

जानें पूरा मामला 
उज्जैन में महिला को शराब पिलाकर कोयला फाटक के फुटपाथ पर 4 सितंबर को दुष्कर्म किया गया था।  पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी राजीव नगर निवासी आरोपी लोकेश (28) पिता ओंकारलाल लहोरिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दरिंदगी की घटना पर कांग्रेस ने एमपी सरकार पर हमला बोला तो भाजपा नेताओं ने कांग्रेसियों पर पलटवार किया था।  शनिवार को पुलिस ने वीडियो बनाने वाले मोहम्मद सलीम को हिरासत में लिया है। 

5379487