Logo
Dhar Horrific Accident: मध्यप्रदेश के धार में भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार बेकाबू सीमेंट टैंकर कई लोगों को रौंदते हुए दुकानों और घरों में जा घुसा। विद्युत लाइन को भी चपेट में ले लिया। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

Dhar Horrific Accident: मध्यप्रदेश के धार में भीषण हादसा हो गया। होली का सप्तमी पर्व मना रहे लोगों के लिए एक सीमेंट का टैंकर काल बनकर आया। बेकाबू सीमेंट टैंकर ने लोगों को रौंदते हुए कई दुकानों और घरों को चपेट में ले लिया।लोगों कुचलते हुए टैंकर विद्युत डीपी से टकरा गया। टैंकर की टक्कर के बाद विद्युत लाइन टूट कर सड़क पर गिर गई। वहां खड़े दोपहिया वाहनों में आग लग गई। बड़ी संख्या में वाहन जलने लगे। हादसे से भगदड़ मच गई। कई वाहन जल कर खाक हो गए। भीषण हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। कई लोग घायल हुए हैं। हादसा धार के बाग नगर में हुआ। 

15 वाहन क्षतिग्रस्त, कई जलकर खाक 
जानकारी के मुताबिक, सीमेंट टैंकर ने मौत की घाटी नामक स्थान पर तबाही मचा दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टैंकर की चपेट में आने से कई लोग घायल हुए हैं। 15 दोपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। विद्युत डीपी से वाहन की टक्कर के बाद में विस्फोट भी हो गया और कई दोपहिया वाहन जलकर खाक हो गए। घटना के बाद पुलिस पहुंची और मौके पर खड़ी भीड़ को दूर किया। पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।  

बागनी नदी के किनारे जाकर रुका टैंकर
पुलिस के अनुसार, दुर्घटना में जिनकी मौत हुई है, उसमें एक व्यक्ति बाग ब्लॉक के ग्राम कांटी का और दूसरा बिहार का मजदूर है। विद्युत डीपी को टक्कर मारने के बाद टैंकर बागनी नदी के किनारे जाकर रुक गया। वाहन चालक फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। 

5379487