Logo
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला। गुना में मंत्री सिंधिया ने शनिवार को आधी रात क्रिकेट में हाथ आजमाया। सिंधिया जैन प्रीमियर लीग में शामिल हुए। मैदान पर बल्ला पकड़कर चौके-छक्के जड़े। लोग मंत्री का वीडियो बनाते रहे।

भोपाल। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला। गुना दौरे पर पहुंचे सिंधिया ने क्रिकेट में हाथ आजमाया। शनिवार देर रात 12 बजे सिंधिया जैन प्रीमियर लीग में शामिल हुए। मैदान पर बल्ला पकड़कर सिंधिया ने चौके-छक्के जड़े। इससे पहले केंद्रीय मंत्री ब्राह्मण समाज के सम्मेलन में शामिल हुए। सम्मेलन में मंत्री ने कहा कि कहा 'ब्राह्मण समाज के साथ सिंधिया परिवार का पीढ़ियों का रिश्ता रहा है। ब्राह्मण समाज ने हमेशा देश को मार्गदर्शन दिया है। ब्राह्मण समाज हमेशा पूजनीय है। रविवार को सिंधिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली।  

केंद्रीय मंत्री आचार्य विद्यासागर जी महाराज की चित्र प्रदर्शनी में शामिल 
केंद्रीय मंत्री आचार्य विद्यासागर जी महाराज की जीवन यात्रा पर आधारित चित्र प्रदर्शनी में शामिल हुए। मंत्री ने कहा कि 'मैंने सोचा था कि तीन-चार मिनट प्रदर्शनी को देखकर अपने कार्यक्रम के लिए रवाना हो जाऊंगा। इस पंडाल में आचार्य विद्यासागर महाराज जी की बाल अवस्था से लेकर अंतिम यात्रा को इतने सुंदर तरीके से प्रस्तुत किया है कि मैं उन्हें विस्तार से देखे बिना नहीं रह सका।

ग्वालियर के मैदान पर लगा चुके हैं चौके-छक्के
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया क्रिकेट के शौकीन हैं। जहां भी क्रिकेट का बल्ला थामने का मौका मिलता है वे इससे चूकते नहीं हैं। इससे पहले ग्वालियर के छत्री मंडी मैदान पर आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया था। प्रतियोगिता में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के साथ मंत्री ने क्रिकेट ग्राउंड पर चौके छक्के उड़ाए थे। खिलाड़ियों के साथ सिंधिया ने फोटो सेशन भी था।  

5379487