Logo
MP Politics News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में कलेक्टर पर नाराजगी जाहिर की। सर्किट हाउस में नागरिकों से मिलने की व्यवस्था ठीक न होने पर सिंधिया ने कलेक्टर से कहा कि जब पहले ही व्यवस्था बनाने कहा था तो क्यों नहीं बनाई।

MP Politics News: केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर गुना पहुंचे। शुक्रवार को सर्किट हाउस में नागरिकों से मिलने की व्यवस्था ठीक न होने पर सिंधिया ने कलेक्टर से नाराजगी जाहिर की। सिंधिया ने कलेक्टर सतेंद्र सिंह से कहा कि पहले ही एक सिस्टम बनाने की बात कही थी, तो क्यों नहीं बनाया। अगली बार से ऐसा नहीं होना चाहिए। जब पहले ही बात हो गई है व्यवस्था बनाने की तो क्यों नहीं बनाई गई। आगे से ध्यान रखिएगा। अगली बार से बड़ा पंडाल लगाइए। नागरिकों से मिलने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

सैकड़ों लोगों ने सिंधिया को सुनाई समस्या 
बता दें कि केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार देर रात गुना पहुंचे। सर्किट हाउस में सिंधिया ने रात्रि विश्राम किया। शुक्रवार सुबह सिंधिया ने नागरिकों से मुलाकात की। सिंधिया ने नागरिकों की समस्याएं सुनीं और उनके आवेदन लिए। सैकड़ों की संख्या में नागरिक अपनी समस्या लेकर पहुंचे। नागरिकों से मिलने के बाद सिंधिया बमोरी के लिए रवाना हो गए।  

आपकी नहीं तो किसकी सुनूंगा 
गुना में सिंधिया को महिलाओं ने घेर लिया। महिलाओं ने सिंधिया से कहा कि सड़क के अभाव में बच्चों को स्कूल जाने में परेशानी होती है। इसी बीच एक महिला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से कहा कि हम औरतों ने आपको वोट दिए हैं महाराज, आपको सुनना पड़ेगी हमारी। महिला की बात सुनकर ज्योतिरादित्य सिंधिया मुस्कुराने लगे। ज्योतिरादित्य ने महिला को आश्वासन देते हुए कहा आपकी नहीं सुनूंगा तो किसकी सुनूंगा। महिलाओं से चर्चा करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

jindal steel hbm ad
5379487