Logo
Jabalpur Crime News: मध्यप्रदेश के जबलपुर से बड़ी खबर है। कटंगी में गोवंश के कटे सिर और अवशेष मिलने पर शुक्रवार को हिंदू संगठन ने हंगामा मचा दिया। विरोध में कटंगी का बाजार और स्कूल बंद हैं। दुकानदारों ने बंद को समर्थन दिया है।

Jabalpur Crime News: कटंगी में गोवंश के कटे सिर और अवशेष मिलने पर शुक्रवार को हिंदू संगठन ने हंगामा मचा दिया। विरोध में कटंगी का बाजार बंद रखा। स्कूल भी नहीं खुले। जबलपुर-दमोह मार्ग चार घंटे तक जाम रहा। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सड़क को पूरी तरह बंद कर दिया। कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना और एसपी आदित्य प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। कार्रवाई का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर लोगों जाम खोला। 

जांच रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं संगठन 
कटंगी इलाके के तुल्ला बाबा पहाड़ी में बुधवार दोपहर को 50 से अधिक गोवंश के सिर अवशेष अलग-अलग स्थानों पर पड़े हुए मिले थे। जांच में रिपोर्ट में कहा है कि कुल अवशेष में से 5 ही गोवंश के हैं। जानवरों को अवैध ढंग से काटने के भी सबूत नहीं मिले हैं। जांच रिपोर्ट से बजरंग दल और दूसरे हिंदू संगठन संतुष्ट नहीं हैं। इसी के विरोध में शुक्रवार को कटंगी बंद रहा। 

प्रदर्शन खत्म होने के बाद खुला बाजार 
विरोध को कटंगी के व्यापारियों ने भी समर्थन दिया है। व्यापारियों ने अपनी दुकानें नहीं खोलीं। बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता और आम नागरिक भी सड़क पर उतर आए। हिंदूवादी संगठन मौके पर कलेक्टर को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। प्रदर्शनकारियों ने जबलपुर-दमोह मार्ग पर 4 घंटे जाम लगाए रखा। कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना और एसपी आदित्य प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। प्रदर्शन खत्म होने के बाद मार्केट खोला गया। 

5379487