Logo
Viral Video: सीधी जिले की महिला ने अपने गांव की सड़क बनवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है। महिला ने गांव की सड़क को दिखाते हुए खुद की बात कहते हुए वीडियो बना कर अपील की है। यह वीडियो अब समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को अब करीब 2 लाख लोगों ने देखा है।

Viral Video: मध्य प्रदेश के सीधी जिले के एक ग्रामीण इलाके की रहने वाली महिला ने अपने गांव की सड़क बनवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है। महिला ने अपनी यह अपील गांव की सड़क को दिखाते हुए खुद की बात कहते हुए वीडियो बना कर की है। महिला का यह वीडियो अब समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

महिला की अपील लोगों को पसंद
महिला की इस वायरल क्लिप को अब तक 8 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया। इस वीडियो को अब करीब 2 लाख लोगों ने देखा है। गांव की सड़क बनवाने की प्रधानमंत्री मोदी से महिला की अपील लोगों को पसंद आ रही है। महिला अपनी क्षेत्रीय भाषा में बोलते हुए अपने क्षेत्र के लोगों के लिए अच्छी सड़क की मांग की है।

29 की 29 सीट जिताई हैं
महिला ने वीडियो के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी से अपील करते हुए कहा है कि लोगों ने 29 की 29 सीट जिताई हैं। क्षेत्रीय भाषा में बोलते हुए महिला ने कहा है कि हमारे यहां की रोड बनवा दीजिए, हमारे यहां की रोड कबाड़ है।

गांव का नाम खडीगुर्द
महिला ने वीडियो के अंत में अपने गांव का नाम खडीगुर्द, जिला सीधी​ बताया है। महिला का करीब 54 सेकेंड्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। महिला के इस वीडियो पर सोशल मीडिया के यूजर्स अपनी राय भी दे रहे हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश में सड़कों के निर्माण और उनके मेंटेनेंस के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हाल ही में लोक पथ एप लांच किया है। इस ऐप के माध्यम से लोग अपने क्षेत्र की सड़कों की तस्वीरें वीडियो साझा कर सकते हैं, जिसे विभाग अमल में लाते हुए निर्माण कार्य कराएगा। 

5379487