Logo
MP Politics News: मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री नागर सिंह चौहान वन मंत्रालय छिनने से नाराज चल रहे हैं। मंगलवार को नागर सिंह ने दिल्ली में बीजेपी हाईकमान से मुलाकात की। इधर मुलाकात के बाद नागर सिंह का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में मंत्री खुद को विधायक बता बता रहे हैं।

MP Politics News: वन मंत्रालय छिनने से नाराज चल रहे मंत्री नागर सिंह चौहान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री नागर सिंह चौहान वीडियो में खुद को विधायक बता रहे हैं। नागर सिंह का यह वीडियो दिल्ली में बीजेपी हाईकमान से मुलाकात के बाद सामने आया है। 

नागर सिंह चौहान ने वीडियो जारी कर कहा कि 'मैं नागर सिंह चौहान, विधायक आलीराजपुर। आज भारत माता के वीर सपूत चंद्रशेखर आजाद की जन्म जयंती है। मैं पहली बार उनकी धरती को नमन करने लिए नहीं आ पा रहा हूं। इसका खेद है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो BJP हाईकमान से मुलाकात से पहले का है या बाद का यह स्पष्ट नहीं। हरिभूमि इसकी पुष्टि नहीं करता है। हरिभूमि ने मंत्री से संपर्क करने की कोशिश लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। 

वीडियाे के आखिरी में फिर बोले मैं विधायक
चौहान ने आगे कहा कि युवाओं से अपील है कि हम सभी अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद से प्रेरणा लेकर भारत मां की सेवा में सदैव हमारा जीवन अर्पित करें। वीडियो के आखिरी में चौहान ने फिर दोहराया कि नागर सिंह चौहान, विधायक आलीराजपुर।

रामनिवास को सौंपा वन मंत्रालय 
सीएम मोहन यादव ने रविवार को कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए रामनिवास रावत को वन एवं पर्यावरण मंत्रालय सौंप दिया था। यह प्रभार पहले नागर सिंह चौहान के पास था। मोहन सरकार ने नागर सिंह चौहान को अनुसूचित  जाति कल्याण विभाग की जिम्मेदारी दी थी। सरकार के इस फैसले से नागर सिंह चौहान नाराज चल रहे हैं।

हाईकमान ने दिल्ली बुलाया था
पद छिनने से नागर सिंह इतने ज्यादा नाराज हैं कि सोमवार सुबह उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा देने की बात कही थी। इतना ही नहीं नागर सिंह ने यह भी कहा था कि 'सांसद पत्नी अनीता नागर सिंह से भी इस्तीफा दिलवाऊंगा।' उनके इस बयान पर पार्टी हाईकमान ने नागर सिंह को दिल्ली बुलाया था।  

कुछ बड़ा खेला होने की चर्चा 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मंत्री ने चंद्रशेखर आजाद की जयंती पर उनके बलिदान के बारे बताया और उन्हें नमन किया। इस दौरान शुरुआत और अंत में खुद को अलीराजपुर का विधायक बताया है। वीडियो ने एमपी के सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। मंत्री नागर सिंह की नाराजगी से एमपी भाजपा में बड़ा खेला होने की चर्चा है।

इसे भी पढ़ें:  मंत्री नागर सिंह चौहान दे सकते हैं इस्तीफा: वन मंत्रालय छिनने से नाराज, बोले-आदिवासियों के सम्मान से बड़ा मेरे लिए कुछ नहीं

5379487