Logo
शहडोल जिले के बाणगंगा मेले का एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक भोजपुरी कलाकार डांस करते हुए नजर आ रही है। कार्यक्रम नगर पालिका शहडोल के द्वारा किया गया था।

Viral Video: शहडोल जिले के बाणगंगा मेले का एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक भोजपुरी कलाकार डांस करते हुए नजर आ रही है। कार्यक्रम नगर पालिका शहडोल के द्वारा किया गया था।

बाणगंगा नगर पालिका के सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन में एक डांसर को बुलाया गया। डांस के दौरान अश्लील गानो पर जमकर डांस हुआ और डांस के दौरान कुछ जनप्रतिनिधि के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे। सभी दर्शक वहां पर डांस का लुफ्त उठाते नजर आए। जब यह वीडियो वायरल हुआ, तो नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि सबका अपना अपना नजरिया है। डांस में ऐसा कुछ भी नहीं है।

Twitter embed code generator

हर वर्ष लगता है मेला
यह मेला शहडोल जिले का सबसे बड़ा मेला है। जो हर वर्ष 7 दिनों के लिए लगता है। इस वर्ष भी साल की तरह नगर पालिका शहडोल द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम कराया गया था। जिसमें भोजपुरी की डांसर को बुलाकर डांस कराया गया। 

नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा
शहडोल नगर पालिका अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल ने कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमे कुछ गलत नहीं है। जिसमें डर्टी डांस की बात कही हो। अभी मेरे पास इससे संबंधित कोई शिकायत नहीं मिली है और देखने का सबका अपना अपना नजरिया होता है।

5379487