Logo
Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के गुना में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। प्रशासन ने जैसे ही अतिक्रमण हटाना शुरू किया तो युवाओं ने हंगामा कर दिया। पुलिस से युवाओं की झड़प हो गई। SDM से गाली-गलौज भी कर दी। पुलिस ने बलपूर्वक सभी को हटाया। 

Madhya Pradesh News: गुना के भुजरिया तालाब के पास अतिक्रमण हटाने के दौरान एसडीएम से गाली-गलौज कर दी गई। कुछ युवाओं की पुलिस से झड़प भी हुई। पुलिस को सभी को बलपूर्वक हटाया। बीजेपी नेता ओमप्रकाश नरवरिया को भी पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में ले लिया। इसके बाद सरकारी नाले से पक्के और कच्चे निर्माण हटाए गए। प्रशासन से विवाद करने वाले कुछ लोगों को पुलिस थाने लेकर पहुंची लेकिन बाद में छोड़ दिया।

दो घंटे तक अतिक्रमण की कार्रवाई चली 
दुकानदारों और लोगों ने सरकारी नाले पर सीढ़ियां बना ली थीं। आसपास की जमीन पर पूरी तरक कब्जा कर लिया था। पुलिस के एक्शन के बाद लोग माने। इसके बाद प्रशासनिक टीम ने अतिक्रमण हटाया। सड़क के दोनों ओर के हिस्से को समतल किया गया। कई ट्रॉली कचरा निकला। दो घंटे तक अतिक्रमण हटाने की मुहिम चलती रही।

विधायक, कलेक्टर सहित कई अधिकारियों ने किया श्रमदान 
बुधवार को भुजरिया तालाब पर नगर पालिका ने श्रमदान और गहरीकरण का काम शुरू कराया है। गुना विधायक पन्नालाल शाक्य, नगर पालिका अध्यक्ष सविता अरविंद गुप्ता, कलेक्टर सतेंद्र सिंह, एसपी संजीव सिंहा ने यहां श्रमदान किया। फावड़ा चलाकर गंदगी साफ की। कंटीली झाड़ियों को उखाड़ा। 

पुलिस ने पीछे हटने को करने लगे विवाद 
श्रमदान के बाद कलेक्टर, एसपी, राजस्व और पुलिस बल के साथ भुजरिया तालाब पहुंचे। यहां सड़क के दूसरी ओर नाले पर ही अतिक्रमण था। टीम ने जैसे ही अतिक्रमण हटाना शुरू किया तो लोग विरोध जताने लगे। कुछ युवकों ने एसडीएम रवि मालवीय से गाली - गलौज कर दी। पुलिस ने पीछे हटने को कहा, लेकिन वे नहीं माने। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया। बाद में सभी को मौके पर ही छोड़ दिया गया।

5379487