Logo
इंदौर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पति की मौत के बाद महिला को घर से निकालने के लिए जेठ ने तीन लोगों के साथ मिलकर मारपीट की। लात-घूंसे और डंडे से महिला को बेरहमी से पीटा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भोपाल। मध्यप्रदेश के इंदौर में पति की मौत के बाद महिला के साथ बर्बरता की गई। महिला के जेठ ने परिवार के ही तीन लोगों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। महिला को घर से भगाने के लिए चारों ने मिलकर लात-घूंसे और डंडे से जमकर पीटा। घटना तुकोगंज पुलिस थाना क्षेत्र की है। गुरुवार को घटना का वीडियो सामने आया है। पुलिस ने चार आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। 

मां को बचाने आए बच्चों को भी पीटा 
वीडियो में दो महिला और उनके साथ आए दो युवक महिला की जमकर पिटाई करते दिख रहे हैं। मां को पिटता देख उसके बच्चे बचाने पहुंचे तो चारों ने मिलकर बच्चों को भी नहीं छोड़ा और पिटाई कर दी। आरोपियों में से एक युवक महिला का जेठ है। पुलिस के मुताबिक, मकान खाली करने को लेकर दोनों पक्षों में पहले से विवाद चला आ रहा है। संगीता के पति की मौत हो चुकी है। संगीता पति के पैतृक मकान में बच्चों के साथ  रहती है। 

बिना हिस्सा दिए घर से निकालना चाहते हैं 
पुलिस ने बताया कि संगीता की शिकायत पर आरोपी शरद सुलानिया, विनोद सुलानिया, दुगाबाई और पार्वतीबाई के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है। संगीता ने बताया कि वह बुधवार को घर की सीढ़ियों पर बैठी थी। तभी चारों आरोपी उसके घर में घुसे और मारपीट करते हुए सीढ़ियों से घसीटकर बाहर ले आए। सभी ने घर के बाहर पटक दिया और झाड़ू, डंडे और पैरों से पीटने लगे। पीड़िता ने बताया कि मकान जेठ के नाम से है, जिसमें उसका भी हिस्सा है। आरोपी बिना हिस्सेदारी दिए उसे घर से निकालना चाहते हैं। 

5379487