Logo
Sehore Crime News: मध्यप्रदेश के सीहोर में एक महिला की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। बुधनी में महिला ने अपनी बेटी के साथ युवक पर तलवार से हमला कर दिया। सिर में तलवार लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Sehore Crime News: सीहोर में एक महिला खुलेआम गुंडागर्दी करने पर उतारू हो गई। महिला ने अपनी बेटी, बेटे और कुछ साथियों के साथ तलवार लेकर लोगों को धमकाया। इतना ही नहीं, महिला ने अपनी बेटी के साथ युवक पर तलवार से हमला कर दिया। सिर में तलवार लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना रविवार रात 9 बजे गडरिया नाला क्षेत्र की है। महिला की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने केस दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सीहोर के बुधनी की है। 

ऐसे शुरू हुआ विवाद 
जानकारी के मुताबिक, बुधनी चार दिन से बिजली की समस्या है। बुधनी में रहने वाला सूरज जाटव, उसके पिता और मोहल्ले के कुछ लोग  रविवार रात को बिजली कंपनी शिकायत करने जा रहे थे। सूरज के पिता ने पड़ोस में रहने वाले रामदास गोड़ से भी साथ चलने को कहा तो रामदास गालियां देने लगा। रामदास के बेटे रमन गोड़ ने सूरज और उसके पिता के साथ मारपीट कर दी। रमन ने सूरज पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से सूरज के हाथ और चेहरे पर चोट लगी है। 

महिला, बेटे और बेटी के साथ करने लगी हंगामा
पीड़ित सूरज मारपीट की शिकायत करने थाने पहुंचा। इधर रामदास की पत्नी रुक्मिणी उर्फ सुनीता, बेटी पूजा, बेटे रमन और अन्य साथियों के साथ सूरज के घर पहुंच गई और हंगामा करने लगी। सूरज के पड़ोसी रामस्वरूप मौके पर पहुंचे तो पूजा और रुक्मिणी ने उन पर तलवार से हमला कर दिया। रामस्वरूप के सिर में गहरा घाव हो गया। पूजा ने रामस्वरूप को लातें मारी और उसके साथ मारपीट की।

पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार 
सुनीता, उसके बेटे, बेटी और अन्य लोगों ने मोहल्ले लोगों को धमकाया और वहां से चले गए। रामस्वरूप को उसके भाई गोपाल और अन्य लोगों ने बुधनी अस्पताल पहुंचाया। वहां से उसको नर्मदापुरम रेफर कर दिया गया है। सूरज की रिपोर्ट पर पुलिस ने रामदास, रुक्मिणी, रमन, पूजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसमें दो आरोपी रामदास और रमन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रुक्मिणी और पूजा फरार हैं।

5379487