Logo
MP के सागर में खुलेआम गुंडागर्दी का मामले सामने आया है। कुछ लोगों ने युवक को जमीन पर पटककर लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश में गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन किसी न किसी के साथ बर्बरता के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सागर का है। मोतीनगर थाना क्षेत्र में रामबाग मंदिर तिराहे के पास कुछ लोगों ने एक युवक को जमीन पर पटककर युवक को लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल प्रकरण दर्ज किया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

13 मार्च की रात को युवक को पीटा 
पुलिस के मुताबिक, वीडियो 13 मार्च की रात का है। हैबड़ा बाजार निवासी मयंक भट्‌ट के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। वीडियो के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू की। आरोपियों की तलाश करते हुए पुलिस ने जितेंद्र चंदेल, दीपक रजक और दीपेश विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया है। मारपीट में घायल मयंक भट्‌ट का आरोपी दीपक पड़ोसी है।

गाली-गलौज के कारण हुआ था विवाद 
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मयंक भट्‌ट गाली-गलौज कर रहा था। जिसको लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद तीनों मिलकर युवक को जमीन पर पटककर लात-घूंसों से जमकर पीटा। मारपीट में युवक को चोटें आई हैं। मोतीनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। 

बुलाने पर नहीं गया तो फायरिंग 
ग्वालियर में दोस्त के बुलाने नहीं गया तो दूसरे दोस्त ने अपने ही दोस्त पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।  घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

5379487