Logo
Gwalior Crime News: एमपी के ग्वालियर में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। बहन के घर पच्छ देने गए दो भाइयों में कहासुनी हो गई। घर लौटने पर युवक ने ममेरे भाई के सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Gwalior Crime News: बहन के घर पच्छ देने गए दो भइयों के बीच कहासुनी हो गई। घर लौटने पर युवक ने अपने ममेरे भाई के सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मर्डर के बाद आरोपी और उसका साथी फरार है। गांव में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। सनसनीखेज हत्या का मामला थाटीपुर थाना क्षेत्र के दुल्लपुरा गांव की है। 

घर के बाहर घेरकर मारी गोली 
पुलिस के मुताबिक, लश्कर में बहन के यहां पच्छ देकर दोनों भाई दुल्लपुरा गांव लौटे। गांव लौटने पर  सोमवार रात दो बजे लोकेंद्र ने साथी के साथ अपने ममेरे भाई नरोत्तम गुर्जर को घर के बाहर कुएं के पास घेरा और लाइसेंसी 315 बोर की राइफल से गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर गांव और परिवार के लोग पहुंचे। नरोत्तम को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

खुशियों पर छाया मातम 
हत्या की सूचना पर रात दो बजे एसपी धर्मवीर सिंह और चार थानों की पुलिस दुल्लपुरा गांव पहुंची। मामले को संभाला। एसपी का कहना है कि गांव में फोर्स तैनात है। हर स्थिति पर नजर रखी जा रही है। इधर नरोत्तम के घरवालों का बुरा हाल था। खुशी के मौके पर घर में मातम पसर गया। 

5379487