Logo
मध्यप्रदेश के भिंड में दर्दनाक हादसा हुआ। पुलिस की तैयारी कर रहे दोस्त फिजिकल टेस्ट की प्रैक्टिस करने ग्राउंड जा रहे थे। अचानक बाइक डिवाइडर से टकराई और तीनों उछलकर जमीन पर गिरे। हादसे में एक की मौत हो गई। परिजन ने चक्काजाम कर दिया।

भोपाल। एमपी पुलिस की तैयारी कर रहे तीन दोस्त बाइक से फिजिकल टेस्ट की प्रैक्टिस करने ग्राउंड जा रहे थे। जिला अस्पताल के पास डिवाइडर से बाइक टकराई और तीनों उछलकर गिरे। हादसे में एक की मौत हो गई। दो दोस्तों को ग्वालियर रेफर किया गया है। दर्दनाक हादसे भिंड जिले में हुआ। युवक की मौत से नाराज लोगों ने सड़क पर हंगामा किया। लोगों का अरोप है कि जिला अस्पताल में युवक को समय पर इलाज नहीं मिल सका। परिजन और लोगों ने ऑफिसर कॉलोनी के सामने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया।

हाईवे पर ट्रॉले में जा घुसा ट्रक, चालक की मौत 
रायसेन में ट्रक चालक ने ट्रॉले को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक चलाक की मौके पर मौत हो गई। घटना एन एच 45 भोपाल-जबलपुर हाईवे पर हुई। घटना के बाद ट्रॉले का ड्राइवर फरार हो गया। बरेली पुलिस ने जेसीबी की मदद से आयशर ट्रक में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला। दोनों वाहन जबलपुर से भोपाल जा रहे थे। भोपाल-जबलपुर नेशनल हाईवे पर छींद मोड़ के पास अनियंत्रित होकर बस पलट गई। हादसे में 4 यात्रियों को मामूली चोट आई है। सभी घायलों को बरेली सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। यात्री बस बालाघाट से इंदौर जा रही थी।  

Truck rammed into trolley
5379487