Logo
PM Modi Mann ki baat in wedding card: युवाओं में मोदी मैजिक बरकरार है। उज्जैन के एक युवा ने अपने शादी की पत्रिका में मोदी लहर की बात कर चर्चा में आ गया।

PM Modi Mann ki baat in wedding card: युवाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू इस कदर हावी है कि वह शादी-विवाह जैसे जीवन से जुड़े खास लम्हों को भी मोदी से जोड़कर यादागार बना रहे हैं। उज्जैन में एक युवक ने अपनी शादी के आमंत्रण पत्र में मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का दावा कर दिया। 

उज्जैन के दौलतगंज में रहने वाले बीज व्यवसायी बाबूलाल और जितेंद्र रघुवंशी के घर में विवाह समारोह है। इसके लिए छपवाए गए आमंत्रण कार्ड पर मोदी सरकार के लिए स्लोगन प्रकाशित कराया गया है। 

रघुवंशी परिवार ने शादी पत्रिका के मुख्य पृष्ठ में लिखवाया है कि पिछली बार (2019 के लोकसभा चुनाव में) तो लहर थी, अबकी बार सुनामी लानी है। 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदीजी को ही बनाना है। रघुवंशी परिवार ने यह शादी के यह कार्ड उज्जैन समेत अन्य जिलों और प्रदेशों में रह रहे सभी नात-रिश्तेदार और ईष्ट मित्रों को भेजा है। मोदी के संदेश से कार्ड सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।   

5379487