Logo
एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के शव को आज (13 अक्टूबर ) की रात में पूरे राजकीय सम्मान के साथ मुंबई लाइन के बड़ा कब्रिस्तान में सुपुर्द-एक-खाक कर दिया गया। बाबा सिद्दीकी के पार्थिव शव को कब्रिस्तान ले जाने से पहले उनके घर के बाहर जनाजे की नमाज अदा की गई।

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के शव को आज (13 अक्टूबर ) की रात में पूरे राजकीय सम्मान के साथ मुंबई लाइन के बड़ा कब्रिस्तान में सुपुर्द-एक-खाक कर दिया गया। बाबा सिद्दीकी के पार्थिव शव को कब्रिस्तान ले जाने से पहले उनके घर के बाहर जनाजे की नमाज अदा की गई। बाबा सिद्दीकी को जिस कब्रिस्तान में दफनाया गया वहां पर भारी सुरक्षा का इंतजाम किया गया था।  


एनसीपी (अजित पवार गुट) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों से पूछताछ के बाद चौथे आरोपी के नाम का खुलासा किया है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में चौथा आरोपी भी शामिल था, जो बाबा सिद्दीकी के बारे में पल-पल की खबर शूटरों को दे रहा था। पुलिस ने कहा कि चौथे आरोपी का नाम मोहम्मद इशान अख्तर है। मामले में तीसरा आरोपी अभी फरार चल रहा है।  

मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (66) की शनिवार रात तीन हमलावरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। रविवार को कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद उनका शव परिजनों को सौंप दिया गया। हमले के तुरंत बाद सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस हत्याकांड ने महाराष्ट्र के राजनीतिक हलके और बॉलीवुड में हलचल मचा दी और इसकी जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। पुलिस ने उत्तर प्रदेश और हरियाणा से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य संदिग्ध अभी भी फरार है। स हत्याकांड में लॉरेंस विश्नोई गैंग द्वारा जिम्मेदारी लिए जाने की बात सामने आ रही है।

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487