Logo
Lawrence bishnoi gang : सलामान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग करने वाले सागर पाल और विक्की गुप्ता को अब डी कंपनी का डर सताने लगा है।

Lawrence bishnoi gang : बॉलीवुड के भाई जान सलामान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग करने वाले सागर पाल और विक्की गुप्ता को अब डी कंपनी का डर सताने लगा है। विक्की के भाई ने इसकी लिखित शिकायत गृह मंत्रालय, डीजीपी, बिहार सरकार और जेल अधीक्षक को दी है। साथ ही दोनों आरोपियों की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। फायरिंग के आरोपियों ने दावा किया है कि दाऊद गैंग के कई सदस्य अन्य मामलों में जेल में बंद हैं, वह उन्हें मारने की प्लानिंग कर रहे हैं।

गोलीबारी के आरोपियों का कहना है कि जेल के अंदर बंद दाऊद गैंग के सदस्यों के अंदर सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के मामले में बहुत गुस्सा है। इस वजह से उनकी जान को खतरा है.

 यह भी पढ़ें :  Triple Murder: फिरोजपुर में गुरुद्वारे के पास एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

बदा दें कि सलमान खान के घर पर फायरिंग के आरोप में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य विक्की गुप्ता और सागर पाल को गिरफ्तार किया गया था। दोनों ही आरोपी फिलहाल जेल में बंद हैं। कुछ दिन पहले ही विक्की गुप्ता से मिलने जेल में उसका भाई साहेब शाह गुप्ता गया था। जेल के अंदर मुलाकात में विक्की ने उससे इस बात का जिक्र किया था। इसके बाद साहेब ने यह पत्र लिखा है। 

सलमान के घर पर गोलीबारी से नाराज
जेल में बंद आरोपी विक्की के भाई साहेब शाह गुप्ता ने एक लेटर लिखकर मामले की शिकायत डीजीपी महाराष्ट्र, गृह मंत्रालय, जेल अधीक्षक और बिहार सरकार से की है। इस मामले में उन्होंने उचित कार्रवाई करने की अपील की है। लेटर में लिखा है कि दाऊद इब्राहिम गैंग से जुड़े सदस्य भी उसी जेल में बंद हैं। वह सागर पाल और विक्की गुप्ता को मारने की साजिश रच रहे हैं। ऐसे में उनकी सुरक्षा निश्चित की जाए। 

लेटर में क्या-क्या लिखा?
गृह मंत्रालय समेत अन्य को लिखे पत्र में आरोपी के भाई ने सलमान खान पर आरोप लगाए कि उन्होंने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए जांच अधिकारी से उचित प्रक्रिया के पालन कराए बगैर चार्जशीट दाखिल कराई है। चार्जशीट में कुछ अतिरिक्त धाराएं भी जोड़ी गईं हैं। उन्होंने आरोपी अनुज थापन की हत्या की जानकारी मीडिया से हासिल हुई है जो कि सदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। इन आरोपों के बाद लेटर में विक्की गुप्ता और सागर पाल को अच्छा इंसान भी बताया गया है। लेटर में लिखा गया है कि दोनों के परिवार उन पर निर्भर हैं। उन्हें जेल के अंदर पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

यह भी पढ़ें : बहराइच में भेड़ियों का आतंक: पिता के साथ सो रही मासूम की दबोची गर्दन, चीख सुनकर उमड़े लोग तो भागा 'आदमखोर'

5379487