Logo
राजधानी भोपाल पहुंचे बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से हरिभूमि ने खास बातचीत की। जिसमें उन्होंने भोपाल से जुड़ी अपनी यादें शेयर कीं।

भोपाल। फिल्म लापता लेडीज की शूटिंग के सिलसिले में भोपाल पहुंचे बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से हरिभूमि ने खास बात की। जिसमें उन्होंने भोपाल से अपने रिश्ते को लेकर खास बात कही। आमिर ने कहा कि मेरे अब्बा जान की पैदाइश भोपाल की है तो भोपाल से मेरा गहरा नाता है और मैं तो मानता हूं कि भोपाल शहर देश में एक खूबसूरत और हरियाली से भरी हुई जगह है। किरण को लगा दर्शक मुझे देखेंगे तो उनकी एक्सपेक्टेशन बढ़ जाएंगी।

उन्होंने कहा कि मुझे इस फिल्म में पुलिस के रोल वाला रवि किशन का किरदार बेहद पसंद आया और उसके लिए मैंने पूरी तैयारी और कॉस्ट्यूम के साथ ऑडिशन भी दिया जिसे सभी ने पसंद किया लेकिन किरण ने रवि को चुना क्योंकि उन्हें लगता था कि जब दर्शन मेरे जैसे स्टार को देखेंगे तुम मुझे एक्सपेक्टेशन बढ़ जाएंगे इसीलिए रवि इस किरदार में कुछ ज्यादा ही फिट नजर आए।

 मैं किरदार के दिमाग में घुसता हूं ताकि वैसा ही मेरा भाव बने
आमिर ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अच्छी फिल्म इसलिए बना पता हूं कि कहानी खुद मुझे चुनती हैं। अपनी अदाकारी की बात करूं तो मैं किरदार के दिमाग में घुसता हूं ताकि वैसा ही मेरा भाव बने। 

5379487