Logo
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया बायो में बड़ा बदलाव किया है। उन्होंने अपने बायो में  'भाई और मामा‘ लिखा है। कहीं भी भारतीय जनता पार्टी का जिक्र नहीं है।

Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया बायो में बदलाव किया है। उन्होंने अपने एक्स (twitter) हैंडल के बायो में  'भाई और मामा'  लिखा है। कहीं भी भारतीय जनता पार्टी का जिक्र नहीं है। शिवराज सिंह ने कहा है कि  'जस की तस रख दीनी चदरिया।'  बता दें कि एमपी की राजनीति में शिवराज की पहचान बेटियों के मामा और बहनों के भाई के तौर पर है। मुख्यमंत्री के पद से हटने के बाद  शिवराज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के बायो के जरिए भी यही बताने की कोशिश की है। शिवराज ने खुद को जनता से जोड़ने की भी कोशिश की है।  

...जब शिवराज से लिपटकर रोई थी बहनें   

गौरतलब है कि सीएम के पद से हटते ही प्रदेश की बहनें शिवराज से मिलने उनके आवास पर पहुंचीं। शिवराज से लिपट कर रोई। उन्होंने कहा कि हम कहीं नहीं जा रहे हैं। प्रदेश की जनता के लिए हमेशा काम करता रहूंगा। बता दें, 13 दिसंबर को नए मुख्यमंत्री मोहन यादव शपथ ली थी। शपथ ग्रहण समारोह में के थोड़ी देर पहले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने twitter प्रोफाइल को बदल दिया है। 

Shivraj Singh Chouhan
लाड़ली बहनों से मिलते पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। 

मांगने से बेहतर मर जाना
 शिवराज सिंह चौहान के पिछले कुछ दिनों में ऐसे बयान आए हैं जो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय हैं। एक बार उन्होंने सोशल मीडिया पर 'राम-राम' लिखा फिर उन्होंने यहां  तक कहा कि अपने लिए कुछ मांगने दिल्ली नहीं जाऊंगा, उससे बेहतर मर जाना है।

5379487