Logo
अंधी रफ्तार से दौड़ रहे एक ट्रक ने तीन जूनियर डॉक्टरों को अपनी चपेट में ले लिया। गुरुवार रात हुए हादसे में एक एमबीबीएस छात्रा की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार और गुरुवार रात दो अलग-अलग हादसों में जूनियर डॉक्टर समेत 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य जख्मी हैं। पहला हादसे में गांधी मेडिकल कॉलेज की 3 एमबीबीएस छात्राओं को अंधी रफ्तार से दौड़ रहे डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया। वहीं दूसरा हादसा लिंक रोड क्रमांक एक पर हुआ। यहां रेडक्रॉस अस्पताल के पास तेज रफ्तार डिवाइडर से टकराकर पटल गई। जिसमें 2 युवकों को जान चली गई। जबकि 3 लोगों की हालत गंभीर है।

पहला हादसा:

ऊंघ रहा था डंपर चालक, एमबीबीएस छात्राओं को कुचला
नींद में ऊंघते डंपर चालक ने देर रात गांधी मेडिकल कॉलेज की तीन छात्राओं को कुचल दिया। वे एयरपोर्ट रोड पर एक ढाबे के सामने कार पार्क कर खड़ी थीं। इसी बीच सामने से आ रहा एक डंपर सड़क से नीचे उतरकर उनकी कार से भिड़ गया। हादसे में एमबीबीएस की छात्रा गुंजन सरनेकर की मौके पर ही मौत हो गई। दो छात्राएं निशिता कठेरिया और छवि सिंह की हालत गंभीर है। गुंजन एक दिन पहले ही अरेरा कॉलोनी स्थित अपने घर से हॉस्टल में रहने गई थी। घटना के बाद लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. सलिल भार्गव ने बताया कि बैतूल की गुंजन, जबलपुर की निशिता और बांसवाड़ा की छवि का दाखिला 2021 में नीट यूजी काउंसलिंग के जरिए एमबीबीएस में हुआ था। फिलहाल वे सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रही थीं।

दूसरा हादसा:

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 2 की मौत
राजधानी के लिंक रोड-1 पर गुरुवार रात एक कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर हवा में उछाल कर दो बार पलटी खाते हुए फुटपाथ पर चढ़ गई। कार में सवाल लोग अपने दोस्तों के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए भोपाल आए थे। वह देर रात न्यू मार्केट की ओर जा रहे थे। तभी रेड क्रॉस अस्पताल के पास तेज रफ्तार से दौड़ती कार डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस के मुताबिक, दुर्घटनाग्रस्त कार में कुल 5 लोग सवार थे, जो हरदा के रहने वाले हैं। हादसे में घायल युवकों को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां अभिराज और रीदम की मौत गई। वहीं रोहित की हालत गंभीर बनी हुई है। इसके अलावा दो अन्य को चोटें आई हैं।

5379487