Logo
Rajasthan News: भिवाड़ी में एसपी के मोबाइल को ट्रेस करने के आरोप में साइबर सेल के सब इंस्पेक्टर (SI) और 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

Rajasthan News: भिवाड़ी में एसपी के मोबाइल को ट्रेस करने के आरोप में साइबर सेल के सब इंस्पेक्टर (SI) और 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं अब इस मामले की जांच पुलिस हेडक्वार्टर, जयपुर (PHQ) से की जाएगी। फिलहाल इस मामले में शामिल आरोपी पुलिसकर्मियों से पूछताछ जारी है।

भिवाड़ी एसपी ज्येष्ठा मैत्रेई ने बताया कि मुझे यह बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि हमारे ही विभाग के अधिकारी और कर्मचारी ऐसा काम करेंगे। विभाग के कर्मचारी ही मेरी गतिविधि पर नजर रख रहे थे। मामला सामने आने के बाद जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: नाहरगढ़ में अब कर सकेंगे टाइगर का दीदार: सीएम भजनलाल ने बायोलॉजिकल पार्क सफारी का किया लोकार्पण

सभी आरोपियों को किया सस्पेंड
उन्होंने बताया कि मुझे गोपनीय रूप से 6 अक्टूबर को जानकारी मिली थी। जिसके बाद मामले की जांच की गई। जांच में सही पाया गया तो कार्रवाई करते हुए सभी आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। जिसमें साइबर सेल के इंचार्ज एसआई श्रवण जोशी, कॉन्स्टेबल राहुल, सतीश, दीपक, भीम, रोहिताश और हेड कॉन्स्टेबल अवनीश कुमार शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: MLA का स्टीकर लगाकर सायरन बजाते हुए युवक को पुलिस ने पकड़ा: जब्त की स्कॉर्पियो, काटा चालान

2017 बैच की हैं आईपीएस ज्येष्ठा मैत्रेई
इन सभी आरोपियों पर साइबर सेल के जरिए एसपी ज्येष्ठा मैत्रेई के लोकेशन ट्रेस करने का आरोप लगा है। इस मामले की जानकारी एसपी द्वारा पुलिस मुख्यालय को भी दी गई है। एसपी ज्येष्ठा मैत्रेई 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं। वर्तमान में उनके पास खैरथल-तिजारा एसपी का अतिरिक्त प्रभार भी है।

5379487