Logo
Jodhpur News: आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम बापू की पैरोल खत्म हो गई है। जिसे सोमवार को महाराष्ट्र से जोधपुर लाया जा रहा है।

Jodhpur News: आसाराम बापू की पैरोल खत्म हो गई है। जिन्हें सोमवार को महाराष्ट्र से वापस जोधपुर लाया जा रहा है। आसाराम नाबालिग शिष्या के यौन शोषण के मामले में राजस्थान के जोधपुर सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम बापू को कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से वापस जोधपुर लाया जा रहा है। डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि उनकी पैरोल अवधि समाप्त हो गई है। जिसके बाद उन्हें फ्लाइट द्वारा महाराष्ट्र से जोधपुर वापस लाया जा रहा है। उनकी सुरक्षा को देखते हुए एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ें: आसाराम को मिली पैरोल से पीड़िता के परिवार में खौफ, सुरक्षा की लगाई गुहार

7 दिन के लिए बढ़ाया गया था पैरोल समय
बता दें, कि आसाराम को दिल से जुड़ी बीमारी के इलाज के लिए महाराष्ट्र लाया गया था, जहां रायगढ़ के खोपोली स्थित माधवबाग आयुर्वेदिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 27 अगस्त को जोधपुर से फ्लाइट के जरिए महाराष्ट्र ले जाया गया था। इस दौरान उनकी पैरोल अवधि भी 7 दिन के लिए बढ़ा दी गई थी।

ये भी पढ़ें: आसाराम बापू को सुप्रीम कोर्ट से झटका, सजा माफ करने की याचिका खारिज, मिली एक खास सलाह

1 बजे जोधपुर सेंटर जेल लाया जाएगा
राजस्थान हाईकोर्ट ने 13 अगस्त को 7 दिनों की पैरोल दी थी। साथ ही पैरोल देते हुए कोर्ट ने कहा था कि यह अवधि लोधी अस्पताल पहुंचने वाले दिन से की जाएगी। हाईकोर्ट ने आसाराम को पहले से ही 7 दिन की पैरोल दे रखी थी। लेकिन बाद में आसाराम की तरफ से 5 दिन की और पैरोल मांगी गई थी। जिसे हाईकोर्ट ने मंजूर करते हुए बढ़ा दिया था। अब पैरोल अवधि खत्म हो गई है, जिसके बाद उसे 1:00 बजे वापस जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया जाएगा।

5379487