Logo
Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक निजी अस्पताल में महिला की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गए।

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक निजी अस्पताल में महिला की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गए। डाक्टरों पर इंफेक्टेड खून चढ़ाने का आरोप लगाया है। हालांकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर मामले को शांत कराया। 

दरअसल, यह मामला भीलवाड़ा के रामस्नेही हॉस्पिटल का है। जहां एक महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस और अस्पताल प्रबंधन ने काफी समझाइश के बाद परिजनों को शांत कराकर जाम को खुलवाया।

खून चढ़ाने के बाद महिला की तबीयत हुई खराब
इस मामले को लेकर मृतका के देवर दिनेश वैष्णव ने बताया कि भाभी पुष्पलता वैष्णव 36 वर्षीय को खून की कमी के चलते 26 जून को हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। डॉक्टरों ने बताया कि 4 यूनिट खून चढ़ाना पड़ेगा। घर वाले राजी हो गए जिसके बाद महिला को करीब 3 यूनिट खून चढ़ाया गया। लेकिन इसी दौरान अचानक से महिला की हालत बिगड़ गई और रविवार सुबह दम तोड़ दिया।

परिजनों ने दी चेतावनी
परिजनों ने आरोप लगाया कि हॉस्पिटल प्रबंधन ने मृत्यु होने के बाद सूचना दी। साथ ही अस्पताल स्टाफ पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। इसके बाद परिजनों ने हंगामा करते हुए मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम और दोषी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई, तो महिला के शव का अंतिम संस्कार हॉस्पिटल में ही किया जाएगा। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और समझाइश का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस ने समझाइश देकर मामले को शांत कराया।

5379487