Logo
Rajasthan News: बीकानेर में एक मॉडल की फंदे से लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जिस घर में मॉडल की लाश मिली उसके पास ही एक युवक भी बेहोशी की हालत में मिला है। युवती के पिता ने बेहोशी की हालत में मिले युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 

Rajasthan News: बीकानेर में एक मॉडल की फंदे से लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जिस घर में मॉडल की लाश मिली उसके पास ही एक युवक भी बेहोशी की हालत में मिला है। जिसे पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहीं युवती के पिता ने बेहोशी की हालत में मिले युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 

यह घटना बीकानेर के मुक्ता प्रसाद थाना इलाके की है। जहां शुक्रवार रात करीब पुलिस को 10 बजे बीकाजी सर्किल से कानासर की ओर बने एक मकान में संदिग्ध परिस्थिति में युवक-युवती के होने की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो, घर के अंदर कमरे में एक युवती का शव फंदे से लटका मिला। जिसकी पहचान मॉडल इशप्रीत कौर (सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर) के रूप में हुई। वहीं पास में एक युवक भी बेहोशी की हालत में पड़ा मिला, जिसकी पहचान जयराज तंवर के रूप में हुई। 

सोशल मीडिया पर 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर
इस मामले को लेकर मुक्ता प्रसाद थानाधिकारी धीरेंद्र सिंह ने बताया कि यह घटना बीकाजी सर्किल के पास बने जयराज तंवर के मकान की है। जहां एक 26 वर्षीय युवती इशप्रीत कौर (नाम इंस्टा अकाउंट के अनुसार) की फंदे से लटकी लाश मिली। इशप्रीत खतुरिया कॉलोनी के मन मंदिर के पास रहती थी। जो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। उसके इंस्टाग्राम पर 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं।

जयराम पर हत्या का मुकदमा दर्ज
युवती के पास ही एक युवक जयराम बेहोश अवस्था में मिला। जयराज चौतीना कुआं क्षेत्र का रहने वाला है। दोनों वहां कब और क्यों गए, इसकी जांच की जा रही है। वहीं युवती के पिता गुरदीप सिंह ने जयराज पर हत्या करने का केस दर्ज कराया है। पुलिस को मौके से एक पिस्टल भी मिली है।

दोनों के बीच काफी समय से थी दोस्ती
जानकारी के मुताबिक जयराम तंवर और इशप्रीत कौर दोनों एक अच्छे दोस्त थे। घर वालों ने बताया कि इशप्रीत 24 जुलाई से ही लापता थी। युवती की तलाश की गई, जब नहीं मिली तो उसे ढूढ़ते हुए शुक्रवार को जयराज तंवर के घर पहुंचे, तो देखकर दंग रह गए। परिजनों ने इशप्रीत को फंदे पर लटका देख पुलिस को सूचना दी। जिसकी जांच की जा रही है।

5379487