Logo
Rajasthan News: जैसलमेर के रामदेवरा में चल रहे मेले के दौरान बम की धमकी मिलने से सनसनी फैल गई। हालांकि प्रशासन को जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

Rajasthan News: जैसलमेर के रामदेवरा में चल रहे मेले के दौरान मंगलवार की रात बम की धमकी मिली है। जिसके बाद प्रशासन द्वारा एक्शन में आकर छानबीन किया गया, लेकिन कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली है। जैसलमेर एसपी ने बताया कि कि रेलवे के हेड कॉन्स्टेबल को स्टेशन पर ही धमकी भरी पर्ची मिली थी। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने इमरजेंसी रिस्पांस टीम के साथ मेला स्थल का निरीक्षण किया, साथ ही पूरे एरिए की भी छानबीन की। इस दौरान मंदिर को भी खाली कराया गया। क्योंकि धमकी भरी पर्ची में मंदिर से कपड़े के घोड़े को लेकर लिखा गया था। 

ये भी पढ़ें: कानपुर के बाद अजमेर में ट्रेन पलटाने की साजिश: रेलवे ट्रैक पर मिले 70-70 किलो के ब्लॉक, SIT कर रही जांच

जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला 
बता दें, बाबा रामदेव समाधि समिति द्वारा कपड़े के छोटे और बड़े घोड़े चढ़ाए गए थे, जिसे धमकी के बाद ट्रैक्टर में भरकर मंदिर से 2 किलोमीटर दूर रणुजा कुएं पर ले जाया गया। इसके बाद जोधपुर से इमरजेंसी रिस्पांस टीम और कमांडो की टीम देर रात करीब 1 बजे रामदेवरा पहुंची और मंदिर के आसपास की तलाशी ली। लेकिन कुछ संदिग्ध नहीं मिला। कुछ दिन पहले जयपुर में भी बम की झूठी धमकी मिली थी।

ये भी पढ़ें: चित्तौड़गढ़ में बड़ा हादसा टला: रेलवे ट्रैक पर बाइक छोड़ भागा युवक, ट्रेन की टक्कर से बाइक मे लगी आग

दर्शन के लिए वीवीआईपी पहुंच रहे
प्रशासनिक अधिकारियों ने रातभर आसपास के इलाकों की जांच की। पोकरण डिप्टी एसपी भवानी सिंह ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से सभी आवश्यक कदम उठाए गए हैं, एजेंसियां अलर्ट पर हैं। क्योंकि इन दिनों बाबा रामदेव समाधि के दर्शन के लिए वीवीआईपी भी पहुंच रहे हैं।

5379487