Logo
Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी जिले में एक नई नवेली दुल्हन परिवार के खाने में नशे की गोलियां मिलाकर फरार हो गई। बता दें, 20 दिन पहले ही दुल्हन ने 9 लाख रुपए लेकर शादी की थी।

Rajasthan News: बूंदी में एक लुटेरी दुल्हन ससुराल वालों को नशे की गोलियां खाने में मिली दी, इसके बाद बाइक लेकर फरार हो गई। शुक्रवार की सुबह पड़ोसियों ने सभी को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। यह मामला बूंदी जिले के दबलाना थाने का है।

दबलाना थाना के एएसआई महेन्द्र कुमार ने बताया कि धारधडी गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों की तबीयत खराब हो गई। घर में मौजूद सभी लोगों को उल्टी और चक्कर आ रहा था, जिसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। इसके बाद सभी लोगों को इलाज के लिए बूंदी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस दौरान पता चला कि खाने में नशे की गोलियां मिलाई गई थी।

20 दिन पहले ही हुई थी शादी
पुलिस के मुताबिक दुर्गा शंकर गुर्जर (24) निवासी धारधडी ने भीमगंज गांव की रहने वाली मंजू (23) पुत्री रामफुल गुर्जर के साथ 23 अगस्त 2024 को नाता प्रथा से विवाह किया था। इस दौरान मंजू अपने पति दुर्गा शंकर के परिवार के साथ ससुराल में रह रही थी। गुरुवार की रात मंजू ने घर में खाना बनाया था। जिसको खाने के बाद लोगों की तबीयत खराब हो गई।

ये भी पढ़ें: NCC का सी सर्टिफिकेट दिलाने के नाम पर शारीरिक संबंध का बनाया दबाव, पीड़िता ने दर्ज कराया मामला

रील बनाती थी दुल्हन
जांच में नशे की गोलियां खाने में मिलाने की बात सामने आई है। दुल्हन ने परिवार के सदस्यों को खाना खिलाने के बाद घर से बाइक लेकर फरार हो गई। बता दें, दुल्हन मंजू को बाइक चलाने के साथ ही ट्रैक्टर भी चलाना आता है। इसके साथ ही वह रील बनाने की शौकीन है। इंस्टाग्राम पर काफी चर्चा में रहती है।

ये लोग हुए बीमार
धारधडी गांव में खाने में नशे की गोलियां मिलाने के बाद दुल्हन फरार हो गई। खाना खाने के बाद दुर्गा शंकर (24) पुत्र खाना राम, कैलाशी बाई (52) पत्नी खाना राम, रेशमा (20 ) पत्नी मुखराज गुर्जर, मुखराज (28 ) पुत्र खाना राम, दिव्यांशु (6) पुत्र राजेश गुर्जर और खाना राम (58) पुत्र पोखर तबीयत खराब हो गई है। फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है।

5379487