Logo
Rajasthan News: बूंदी में एक पिता ने अपने ही बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Rajasthan News: बूंदी जिले में एक पिता ने अपने ही 10 साल के मासूम बच्चे को जमीन में पटककर मार डाला। हैवानियत का यह मामला झकझोर देने वाला है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को मॉर्चुरी में रखवा दिया गया है। यह मामला बूंदी के कापरेन थाना इलाके के डोलर गांव की है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है और इस वारदात को अपनी ससुराल में अंजाम दिया। कापरेन थाना प्रभारी कमल सिंह के मुताबिक यह घटना डोलर गांव में हुई। इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की पहचान जितेन्द्र बैरवा के रूप में हुई है। जो मृतक बच्चे का पिता है। आरोपी मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त है और वह बड़ूंदा गांव का रहने वाला है। आरोपी जितेन्द्र बैरवा काफी दिनों से अपने परिवार के साथ ससुराल डोलर में रह रहा है।

ये भी पढ़ें: पेपर लीक मामले में SOG का एक्शन, पूर्व आरपीएससी सदस्य के बेटे-बेटी सहित 5 ट्रेनी SI हिरासत में

सो रहे बच्चे को उठाकर पटका
घटना की जानकारी लगते ही परिजन सदमें में आ गए। परिजनों के अनुसार जितेन्द्र ने सुबह करीब 5 बजे पत्नी के पास सो रहे बेटे वंश बैरवा के पैर पकड़कर उसे उठा लिया। इसके बाद उसे जोर-जोर से जमीन पर पटक-पटकर मारने लगा। इतने में बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पत्नी जगकर भागते हुए पहुंची और बच्चे को बचाने का प्रयास करने लगी, लेकिन तब तक बच्चे की जान जा चुकी थी।

आरोपी गिरफ्तार
परिवार के अन्य लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर आरोपी पिता जितेंद्र बैरवा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: चित्तौड़गढ़ में छात्रों से भरी गाड़ी खाई में गिरी: 11 घायल, कोटा-भीलवाड़ा हाईवे पर हुआ हादसा

5379487