Logo
लोकसभा चुनाव नजदीक है। हर नेता किसी न किसी अंदाज में जनता के बीच पहुंच रहा। शुक्रवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा नए अंदाज में नजर आए। सीएम भजनलाल ने लोगों के साथ मॉर्निंग वॉक किया। इसके बाद चाय पी और चर्चा भी की।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार को नए अंदाज में नजर आए। सीएम भजनलाल ने जवाहर सर्किल स्थित पार्क में लोगों के साथ मॉर्निंग वॉक किया। इसके बाद लोगों के साथ बैठकर चाय पी और चर्चा भी की। आज भजनलाल दिनभर लोगों के बीच रहेंगे। रात में नागौर के गांव में विश्राम करेंगे। सीएम ने मॉर्निंग वॉक का वीडियो एक्स पर Tweet किया है। सीएम ने लिखा है कि आज जवाहर सर्किल पार्क में प्रातः भ्रमण के साथ दिवस की शुरुआत की और देवतुल्य जनता व राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं के साथ सकारात्मक संवाद स्थापित किया।   बता दें कि इससे पहले 2 जनवरी को सीएम भजनलाल ने मानसरोवर के सिटी पार्क में लोगों के साथ मॉर्निंग वॉक की थी।

 पार्क में बैठकर लोगों के साथ चाय की चुस्की लेते मुख्यमंत्री भजनलाल

मुख्यमंत्री आज कहां, क्या करेंगे 
भाजपा के गांव चलो अभियान की शुरुआत शुक्रवार से हो गई है। 9 फरवरी से 11 फरवरी तक भाजपा के पदाधिकारी विभिन्न जिलों के दौरे पर रहेंगे। सीएम भजनलाल शर्मा अगले दो दिन नागौर और आबूरोड के दौरे पर रहेंगे। सीएम भजनलाल शर्मा नागौर के खरनाल स्थित वीर तेजाजी मंदिर में दर्शन के साथ इसकी शुरुआत कर दी है। इसके बाद सीएम मारवाड़ मुंडवा में वीर तेजाजी महिला शिक्षण संस्थान के वार्षिक उत्सव एवं गर्ल्स हॉस्टल में पहुंचेंगे। शाम को नागौर संत लिखमीदास धाम में दर्शन करेंगे। इसके बाद बीजेपी के गांव चलो अभियान के तहत गोगेलाव गांव में रात्रि विश्राम करेंगे।

कल आबूरोड में प्रदर्शनी का करेंगे उद्घाटन
सीएम भजनलाल भजनलाल शनिवार को जोधपुर जिले के दौरे पर रहेंगे। गोगेवाल गांव से सीधे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से मानपुर हवाई पट्टी आबूरोड पहुंचेंगे। आबूरोड में राजऋषी ग्राम प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। पर भारतीय मजदूर संघ के 25वें अधिवेशन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

5379487