Logo
election banner
Rajasthan News: बाड़मेर में बुधवार 9 अक्टूबर को कलेक्टर टीना डाबी ने एक स्पा सेंटर में छापेमारी की। इस दौरान यहां से 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

Rajasthan News: राजस्थान की चर्चित कलेक्टर टीना डाबी ने बुधवार को बाड़मेर के एक स्पा सेंटर से 5 ड़कियों समेत 7 लोगों को पकड़ा है। पकड़े गए सभी आरोपियों पर मामला दर्ज कर पूछताछ किया जा रहा है। यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के चामुंडा सर्किल का है।

बाड़मेर नवो अभियान के तहत शहर में हर जगह साफ-सफाई अभियान चल रहा है। बुधवार को सुबह करीब 9 बजे आईएएस टीना डाबी भी पहुंची। इस दौरान चामुंडा सर्किल के पास बने एक स्पा सेंटर के संचालक ने अधिकारियों के देखकर दरवाजे बंद कर दिए। यह देखकर कलेक्टर मैडम को स्पा सेंटर पर शक हुआ।

ये भी पढ़ें: SP का मोबाइल ट्रेस करने पर 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड: पुलिस मुख्यालय में भी हुई शिकायत; जांच शुरू

30 मिनट तक नहीं खुला दरवाजा
इसके बाद वह प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्पा सेंटर पर छापा मारने पहुंच गई। इस दौरान संचालक ने गेट को नहीं खोला। कलेक्टर मैडम करीब 30 मिनट तक दरवाजा को खोलने का इंतजार करती रहीं, लेकिन स्पा सेंटर का दरवाजा नहीं खुला।

दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया
दरवाजा नहीं खुलने पर कलेक्टर मैडम ने यूआईटी सचिव श्रवण सिंह राजावत को गेट तोड़ने के लिए कहा। जब पुलिस ने गेट को तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो अनैतिक काम करते 5 लड़कियां समेत कुल 7 लोग मिले। जिसे पुलिस ने डिटेन कर लिया है। इस दौरान एडीएम राजेंद्र चांदावत भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: 54 साल पुराने जमीनी विवाद में चौथी हत्या: पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती फिर मिलने के लिए बुलाया और मार दी गोली

आरोपियों से पूछताछ जारी
सदर सीआई सत्यप्रकाश ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की वेरिफिकेशन के लिए कोतवाली थाने भेजा गया है। आरोपियों के 151 में गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल स्पा संचालक से पूछताछ जारी है।

5379487