Logo
Rajasthan crime news: राजस्थान के सलूंबर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जादू-टोना के शक में युवक ने तलवार से गला काटकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस उसे पकड़ने पहुंची तो युवक ने खुद की भी जान ले ली।

Rajasthan crime news: जादू टोने के शक में युवक ने तलवार से अपने ही दोस्त की गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस उसे पकड़ने पहुंची तो युवक ने धारदार हथियार से खुद की भी जान ले ली।  दिल दहला देने वाला मामला राजस्थान के सलूंबर का है।  पुलिस के मुताबिक, आरोपी फतेह सिंह को शक था कि उसके दोस्त के जादू-टोना करने से उसे कारोबार में नुकसान हो रहा है। इसलिए उसने अपने ही दोस्त को गला काटकर मार डाला।

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, शिक्षक शंकर लाल मेघवाल गुरुवार देर रात एक दुकान के पास खड़े थे। फतेह सिंह वहां पहुंचा और उसने तलवार से हमला कर मेघवाल का गला काट दिया। हत्या के बाद फतेह सिंह भागने लगा तो मेघवाल के पिता ने रोकने की कोशिश की। फतेह सिंह ने बेटे को बचाने आए मेघवाल के पिता दल चांद को भी घायल कर दिया। दल चांद का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

पुलिस ने क्या बताया 
हत्या के बाद फतेह सिंह जंगल में छिप गया था। शुक्रवार देर रात आरोपी फतेह सिंह को पुलिस और स्थानीय लोगों ने पहाड़ी इलाके में घेर लिया। पुलिस ने युवक को आत्मसमर्पण के लिए कहा तो युवक ने खुद का गला काट लिया। मामले में पुलिस का कहना है कि फतेह सिंह को शक था कि मेघवाल जादू-टोना करता है जिसके कारण उसके व्यवसाय में घाटा हुआ है। इसी कारण उसने शंकर लाल मेघवाल की हत्या की है।

5379487