Logo
जैसलमेर में 15 साल की एक नाबालिग बच्ची ने अपनी मां के साथ लिव इन पार्टनर में रह रहे युवक के खिलाफ मारपीट करने और प्राइवेट पार्ट में गरम तेल डालने का आरोप लगाया है।

Rajasthan News: जैसलमेर शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 15 साल की एक नाबालिग बच्ची ने अपनी मां के साथ लिव इन पार्टनर में रह रहे युवक के खिलाफ मारपीट करने और प्राइवेट पार्ट में गरम तेल डालने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच कर रही है।

नाबालिग ने पुलिस से बताया कि मां के लिव इन पार्टनर अनैतिक काम करने की कोशिश की, जिसे मना करने पर दो दिन तक कमरे में बंद रखा और प्राइवेट पार्ट में गर्म तेल डाल दिया। शरीर से बदबू आने पर मां ने उसे अस्पताल में इलाज कराया। इसके बाद भी जब मारपीट की गई तो वह घर से भागकर रास्ते में तैनात ट्रैफिक पुलिस को अपनी दास्तान बताई।

बाल कल्याण समिति को सौंपा बच्ची
पुलिस की टीम ने बच्ची को कोतवाली थाने भिजवाया, जहां से केस महिला थाने को भेज दिया गया। नाबालिग के आरोप के बाद महिला थाने से मां को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। हालांकि बच्ची ने घर जाने से इनकार कर दिया तो उसे बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है। बाल कल्याण समिति में नाबालिग का बयान दर्ज किया गया। जिसमें अनैतिक काम करने की शिकायत दी गई है। पुलिस कोर्ट में बालिका के 164 में बयान दर्ज करवाएगी।

महाराष्ट्र की रहने वाली है महिला
महिला और लिव इन में रह रहा युवक दोनों दूसरे प्रदेश के रहने वाले हैं। महिला महाराष्ट्र और उसका साथी हरियाणा से है। दोनों शादीशुदा भी हैं। वहीं मामले को लेकर महिला थानाधिकारी गीता विश्नोई ने बताया कि पूछताछ में गर्म तेल से जलाने की शिकायत दी गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

महिला के पति की हो चुकी है मौत
नाबालिग ने बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है, जिसके बाद से मुंहबोले चाचा मां के साथ करीब 8 सालों से रह रहा है। वहीं बच्ची ने बताया कि उसकी बड़ी बहन से भी वह लगातार गलत काम कर रहा है। कई बार मेरे साथ भी गलत करने की कोशिश की। जब इसका विरोध किया तो उसने पहले मारपीट की उसके बाद प्राइवेट पार्ट में गर्म तेल डाल दिया।

5379487