Logo
election banner
Jaipur: दिल्ली रनवे वीक कॉउचर सी-टून 6 जयपुर के तालुका कुकस के गुलमोहर में आयोजित हुआ, जिसमें छह प्रमुख डिजाइनर एक साथ शामिल हुए।

जयपुर: बहुप्रतीक्षित दिल्ली रनवे वीक कॉउचर सी-टून 6 जयपुर के तालुका कुकस के गुलमोहर में आयोजित हुआ, जिसमें छह प्रमुख डिजाइनर एक साथ शामिल हुए। रविवार, 7 अक्टूबर को हुए इस कार्यक्रम में शामिल कलाकारों ने अपनी उल्लेखनीय रचनात्मकता और दूरदर्शिता से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

जयपुर में आयोजित इस कार्यक्रम में कई प्रतिभाशाली डिजाइनर शामिल हुए, जिनमें मुंबई से हेमाली राज और इमरान द्वारा बेस्पोक शामिल थे, जो अपने भावनात्मक डिजाइनों के लिए जाने जाते हैं, और जानवी वैशाली द्वारा कलज, जिनके साड़ी संग्रह ने भारतीय फैशन की शान को उजागर किया। गौरव गुप्ता ने अपने अनूठे संग्रह से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसे सुपरमॉडल मोनिका, ज़ारा और रूह ने मॉडल किया था।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में पर्यटकों की बल्ले-बल्ले: अब पानी के अंदर कर सकेंगे पार्टी, जानें कितना लगेगा पैसा

इस दौरान नवीन द्वारा बोल्ड रंगों और अभिनव डिजाइनों से प्रभावित किया गया, जबकि मन शेखावत ने परिवर्तनकारी कृतियों का प्रदर्शन किया, जिसमें उनकी कलात्मक प्रतिभा दिखाई दी। हॉलीवुड गायक सेप्टिमस (यूएसए) ने अपने उच्च ऊर्जा प्रदर्शन के साथ एक शानदार भारतीय शुरुआत की।

Delhi Runway Week Couture Season 6
Delhi Runway Week Couture Season 6

अतिथि के रूप में शामिल रहे
रनवे पर विशेष अतिथि मौजूद थे, जिनमें बॉलीवुड निर्माता-लेखक नरेश दुदानी, निर्माता-निर्देशक अनिल नारायणी और अन्य प्रमुख हस्तियां (आर-एल) अल्ला रक्खा, शाहेबशा, नरेश दुदानी, अनिल नारायणी, आशीष और आनंद कुमार जैसे सेप्टिमस, सगुन गुप्ता, असीमा चौधरी और लकी शामिल थे। उनकी उपस्थिति ने कार्यक्रम की प्रतिष्ठा बढ़ा दी।

अल्ला रक्खा, शाहेबशा, नरेश दुदानी, अनिल नारायणी, आशीष और आनंद कुमार
अल्ला रक्खा, शाहेबशा, नरेश दुदानी, अनिल नारायणी, आशीष और आनंद कुमार

फैशन और उद्योग पर छाप छोड़ी
दिल्ली रनवे वीक कॉउचर सीजन 6 ने न केवल फैशन पर प्रकाश डाला, बल्कि रचनात्मकता की शक्ति को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच के रूप में भी काम किया, जिसने फैशन के प्रति उत्साही और उद्योग के अंदरूनी सूत्रों पर एक स्थायी छाप छोड़ी।

5379487