Logo
Rajasthan News: डीडवाना में मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे डंपर और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए हैं।

Rajasthan News: डीडवाना में मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे डंपर की एक ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। जिसकी वजह से ट्रैक्टर 2 टुकड़ों में बट गया। हादसे में ट्रैक्टर सवार 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए हैं। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर के आगे का हिस्सा अलग हो गया जबकि ट्रॉली उड़कर सड़क के दूसरे किनारे पर जाकर गिरी। हादसे के बाद डंपर ड्राइवर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर बांगड़ हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। वहीं डंपर चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: कॉन्स्टेबल ने बस ड्राइवर को मारा थप्पड़: लोगों ने किया हंगामा, महिला एएसआई ने मामले को शांत कराया

गंभीर हालत में चल रहा इलाज
हादसे को लेकर डीडवाना थाना के हेड कॉन्स्टेबल दशरथ सिंह ने बताया कि सुबह 5 बजे पुलिस को एक्सीडेंट होने की सूचना मिली थी। जिसके पास मौके पर पहुंचकर पुलिस की टीम ने जायजा लिया और घायल मजदूरों को डीडवाना के बांगड़ अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

नीमकाथाना से जोधपुर जा रहे थे
हेड कॉन्स्टेबल के अनुसार टक्कर के कारण ट्रॉली का ऊपरी हिस्सा अलग होकर सड़क के दूसरी ओर जा गिरा। जिसकी वजह से मजदूर उछलकर सड़क पर गिरे। गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोगों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: लड़की की सिंदूर से मांग भरी, सेल्फी लेकर स्टेटस में लगाया, कुछ देर बाद दोनों का फंदे से लटका मिला शव

ट्रैक्टर में ये रहे सवार
हादसे के दौरान ट्रैक्टर में उदयपुरवाटी के पचलंगी गांव निवासी पप्पू सिंह और उसके पिता शंकर सिंह (42) सवार थे। इनके अलावा नीमकाथाना के गांव ग्वाला निवासी ख्यालीराम सैनी (51) और बीजू भाकर भी ट्रैक्टर पर ही सवार थे। जो सोमवार की शाम करीब 5 बजे नीमकथाना से जोधपुर जाने के लिए निकले थे।

सीसीटीवी कैमरों की रखी जा रही निगरानी
पुलिस हादसे को लेकर सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, ताकि डंपर का पता लगाया जा सके। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है। शवों को अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। फिलहाल पुलिस हादसे की वजह और डंपर का पता लगाने में जुटी है।

5379487