Logo
राजस्थान के कोटा में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। ट्यूशन जा रहे 5 साल के मासूम पर कुत्ते टूट पड़े। कुत्तों ने बच्चे के हाथ-पैर, पीठ, कमर सहित 12 जगहों को नोंचा। प्राइवेट पार्ट पर हमला बोला।

Kota Dog  Attack: राजस्थान में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोटा में 17 सितंबर को दिल को झकझोर देने वाली घटना हुई। ट्यूशन जा रहे 5 साल के मासूम पर कुत्तों ने हमला बोल दिया। बच्चे पर कुत्ते इस-कदर टूटे कि बच्चा लहूलुहान हो गया। हाथ-पैर, पीठ, कमर सहित 12 जगहों को नोंचा। प्राइवेट पार्ट पर भी हमला बोला। लोगों ने किसी तरह मासूम को कुत्ते से बचाया। घटना कोटा के गुलाबबाड़ी इलाके की है।  

कुछ दूर चलते ही कुत्तों ने बोला हमला 
गुलाबबाड़ी रामपुरा निवासी 5 साल का देवांश LKG में पढ़ता है। देवांश रोज घर से 50 कदम की दूरी पर ट्यूशन पढ़ने जाता है। 17 सितंबर को शहर में अनंत चतुर्दशी का जुलूस निकल रहा था। दोपहर में बच्चे की मां मीनाक्षी जैन (37) बेटे देवांश का बैग लेकर ट्यूशन छोड़ने घर से निकली। कुछ ही दूर चलते ही गली में पीछे से आए 4-5 कुत्तों ने हमला कर दिया। 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में दर्दनाक मामले: पाली में बच्चे को जंगल में घसीट ले गया कुत्ता, भरतपुर में सीढ़ियों पर खेल रहे मासूमों के कान-गाल नोंचे

प्राइवेट पार्ट में आए टांके 
चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों दौड़े और कुत्तों से बच्चे को बचाया। इतनी देर में कुत्तों ने देवांश के शरीर पर 12 से ज्यादा गहरे घाव कर दिए थे। बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर भी गहरे जख्म हैं। बच्चे को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। प्राइवेट पार्ट पर तीन टांके लगाए।  डॉक्टर ने 7 दिन बाद बारीक टांके लगाने को कहा है।

5379487