Logo
Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। युवक ने फाइनेंस कंपनी से किस्तों पर मोबाइल लिया। आखिरी किस्त जमा नहीं कर पाया तो कंपनी ने कर्मचारियों ने घर पहुंचकर युवक को धमकाया। कर्मचारियों के इस व्यवहार से आहत होकर युवक ने जान दे दी।

Alwar Crime News: लोन लेकर मोबाइल फोन खरीदने की कीमत युवक को जान देकर चुकानी पड़ी। आखिरी किस्त नहीं चुका पाने पर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी युवक के घर पहुंचे। मोहल्ले वालों के सामने युवक की बेइज्जती की। कर्मचारियों ने घर के बाहर बुलाकर युवक को बुरी तरह डांटा। साथ ही कार्रवाई करने की धमकी दी। फाइनेंस कर्मचारियों के इस व्यवहार से आहत होकर युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। मामला अलवर के के खेड़ली सैय्यद गांव का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर के बाहर बुलाकर किया था अपमानित 
खेड़ली सैय्यद गांव के यश जाटव (20) ने रविवार रात सुसाइड कर ली थी। यश के चचेरे भाई सुरेंद्र ने बताया, डेढ़ साल पहले उसने एक कंपनी से 18 हजार का मोबाइल फाइनेंस कराया था। जिसकी 15 से अधिक किस्तें बनीं। आर्थिक परेशानियों के चलते आखिरी किस्त के 1980 रुपए जमा नहीं कर पाया। जिस कारण 21 जुलाई को फाइनेंस कर्मचारी घर आए और बाहर बुलाकर डांट फटकार लगाई थी। बोले-हाईफाई का दिखावा करते हो, लेकिन किस्त नहीं दे पा रहे। कार्रवाई की भी धमकी दी थी। 

पुलिस मामले की जांच कर रही है 
जानकारी के मुताबिक, फाइनेंस कर्मचारियों की धमकी से तनाव में आकर 20 साल के युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। युवक लोन की आखिरी किस्त 1980 रुपए नहीं जमा करवा पाया था। ऐसे में फाइनेंस कर्मी उसके घर पहुंचे थे और मोहल्ले वालों के सामने कार्रवाई करने की धमकी दी थी। मामले में पुलिस का कहना है कि परिजनों ने युवक के पहले से तनाव में चलने की जानकारी दी है। साथ ही, फाइनेंस कर्मियों के धमकाने की वजह सुसाइड का कारण बताया है। 

5379487