Logo
बारां जिले में सोमवार की सुबह आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला हो गया। इस दौरान कॉन्स्टेबल पोकरराम के जांघ में गोली लग गई। फिलहाल कोटा के अस्पताल में उनका इलाज जारी है।

Rajasthan News: बारां जिले के सीसवाली थाना पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए गई, इस दौरान पुलिस की टीम पर आरोपियों ने हमला कर दिया। जिसमें कॉन्स्टेबल पोकरराम के जांघ में गोली लग गई। कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि बाद में पुलिस ने घेराबंदी करते हुए फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह मामला बारां जिले के सीसवाली थाना क्षेत्र के महुआ गांव का है। बारां एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया "गांव की एक लड़की भगाने को लेकर एक समाज के लोगों ने रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसकी जांच के लिए पुलिस की टीम रविवार को महुआ गांव पहुची। इस दौरान आरोपी पक्ष के लोगों ने पुलिस के गलत व्यवहार करते हुए राजकार्य में बाधा पहुंचाई।

ये भी पढ़ें: जयपुर में देह व्यापार का भंडाफोड़: 5 विदेशी युवतियां गिरफ्तार, तीन युवक भी पकड़ाए

कॉन्स्टेबल के जांघ में लगी गोली
पुलिस ने इसको लेकर मामला दर्ज कर कार्रवाई के लिए सोमवार की सुबह जैसे ही महुंआ गांव पहुंची। इस दौरान घात लगाए बैठे आरोपियों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। जिसमें कॉन्स्टेबल पोकरराम की जांघ में गोली लग गई। फिलहाल उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: नाहरगढ़ में अब कर सकेंगे टाइगर का दीदार: सीएम भजनलाल ने बायोलॉजिकल पार्क सफारी का किया लोकार्पण

4 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी
इस घटना के बाद आरोपी छतों पर चढ़कर खेतों में होते हुए मौके से फरार हो गए। जिसको पकड़ने के लिए 3 थानों की पुलिस लगाई गई। एएसपी राजेश चौधरी और डीएसपी अंता सोजीलाल मीणा के अगुवाई में घेराबंदी कर 4 आरोपी (विष्णु, दिनेश, भीमराज और देवा) को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

5379487