Logo
अलवर के जिंदोली सुरंग के पास हुए हादसे में बिजली निगम के एईएन एसके अरोड़ा, टेक्नीशियन नटवर, रविंद्र शर्मा और बाबूलाल की मौत हो गई। मदन चंद मीना और जेईएन राजेश गुर्जर घायल हैं।

जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले में अलवर-बहरोड रोड पर मंगलवार को सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा जिंदोली सुरंग के पास हुआ, जहां सीमेंट से भरा ट्रॉला, बोलेरो और बाइक में टक्कर हो गई। भिड़ंत के बाद तीनों वाहन 30 फीट गहरी खाई में गिर गए। बोलेरो पर ट्रॉला गिरने से उसमें राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड के अधिकारी और कर्मचारी दब गए। जिनमें से चार की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। 

डेढ़ घंटे तक ट्रॉले के टायर के नीचे दबे JEN
पुलिस के मुताबिक, भीषण हादसे में जूनियर इंजीनियर (JEN)राजेश गुर्जर कार से उछल कर बाहर गिरे और ट्रॉले के टायर के नीचे दब गए। इससे उनके दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए। जैक लगाकर ट्रॉले को ऊपर उठाया और राजेश को निकाला। बाद में क्रेन आने पर बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

कार बुरी तरह पिचक गई 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सीमेंट से भरा 22 चक्का ट्रॉला बोलेरो कार के ऊपर था। कार बुरी तरह पिचक गई थी। अंदर असिस्टेंट इंजीनियर, दो टेक्नीशियन और ड्राइवर सहित कुल छह लोग थे। केवल 2 ही बचे हैं। चार की मौत हो गई। 

जेसीबी की मदद से वाहनों को बाहर निकाला  
हादसे में बोलेरो सवार बिजली निगम के एईएन एसके अरोड़ा, टेक्नीशियन नटवर (40), रविंद्र शर्मा (38) और बाबूलाल (46) की मौत हो गई। मदन चंद मीना गंभीर घायल हैं। दूसरी तरफ बाइक सवार जेईएन राजेश गुर्जर भी घायल हैं। पुलिस ने बताया कि बोलेरो सवार बिजली कर्मचारियों की टीम शहर के काली मोरी इलाके से रवाना हुई थी। इसके साथ दो कर्मचारी बाइक पर पीछे आ रहे थे। इस दौरान जिंदोली सुरंग के पास बोलेरो और बाइक ट्रॉला की चपेट में गई।

हादसे के बाद तीनों वाहन खाई में गिर गए। जेसीबी की मदद से वाहनों को बाहर निकाला गया।  पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।  

5379487