Logo
Rajasthan News: जयपुर में गुरुवार, 17 अक्टूबर की सुबह एक युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

Rajasthan News: जयपुर में गुरुवार, 17 अक्टूबर की सुबह एक युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव के टुकड़ों को एकत्रित पर पोस्टमॉर्टम के लिए रखा है। यह घटना महेश नगर फाटक की है। 

महेश नगर थाने के हेड कॉन्स्टेबल रणवीर सिंह ने बताया कि आज सुबह पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि एक युवती ट्रेन के चपेट में आ गई। सूचना पाकर तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस को शव के टुकड़े मिले। शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर बिखर गया था। जिसे पूरी तरह से समेटकर अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया गया है। युवती की पहचान गीता निवासी करतारपुरा सैनी कॉलोनी के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें: एक ही परिवार के 6 लोगों को सांप ने काटा: 2 की मौत, 4 घायल; डर के साए में जी रहे ग्रामीण

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस को मौके पर युवती की मां मिली जो 28 ए करतारपुरा सैनी कॉलोनी में रहती हैं। उन्होंने बताया कि हाल ही में उसकी शादी हुई थी। फिलहाल पुलिस की टीम जांच करने में जुटी है कि युवती ट्रेन की चपेट में कैसे आई? घटना के दौरान वहां पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। 

लोगों का लगता है जमावड़ा
पुलिस ने शव को सुपुर्द कर पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस की मॉर्चुरी में रखवाया है। यहां से पंचनामा कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि यहां पर काफी संख्या में लोग आकर बैठे रहते हैं, जिनको लगातार पुलिस द्वारा मना किया जाता है, फिर भी लोग यहां काफी संख्या में एकत्रित हो रहे हैं।

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487