Logo
Jaipur Road Accident: राजस्थान के जयपुर में भीषण एक्सीडेंट हो गया। खाटूश्याम जी के दर्शन कर घर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। तेज रफ्तार ट्रक से कार की भी भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ही परिवार के तीन की मौत हो गई।

Jaipur Road Accident: खाटूश्याम जी के दर्शन कर घर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से कार की टक्कर हो गई। ट्रक के नीचे कार फंसी गई। ट्रक चालक कार को घसीटते हुए खेत में ले गया। गड्डे में कार फंसी तब ट्रक रुका। भीषण सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 5 साल की मासूम भी है। पूरा परिवार 4 घंटे तक कार में ही फंसा रहा है। दर्दनाक एक्सीडेंट जयपुर के रायसर थाना इलाके में हुआ।

हादसे में इनकी हुई मौत 
पुलिस के मुताबिक, हाथरस (यूपी) के रहने वाले अंकित अपने परिवार के साथ बुधवार शाम 6 बजे खाटूश्याम जी से दर्शन कर घर लौट रहा था। रात 12.30 बजे रायसल थाना इलाके के बाकी माता कट पर सामने आ रहे ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में अंकित (34), अंकित का साला रवि (32), अंकित की बेटी देवती (5) की मौत हो गई। अंकित की पत्नी रिंकी (28) गम्भीर रूप से घायल है। जिसका निम्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

महिला मदद के लिए चिल्लाती रही 
स्थानीय लोगों ने पुलिस को एक्सीडेंट की सूचना दी। रायसल, चंदवाजी और मनोहरपुर थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसी महिला मदद के लिए अंदर से चुल्लाती रही। कार में फंसे घायलों को एक्सीडेंट के चार घंटे बाद कार से निकाला जा सका। तब तक तीन की मौके पर ही मौत हो गई थी। आरोपी ड्राइवर एक्सीडेंट के बाद मौके से फरार हो गया।

5379487