Logo
IAS Tina Dabi: देश की चर्चित IAS अधिकारी टीना डाबी बाडमेर शहर में साफ-सफाई को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

IAS Tina Dabi: देश की चर्चित IAS अधिकारी टीना डाबी एक बार फिर अपने काम को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार उनका अंदाज सिंघम अवतार में नजर आया। आईएएस टीना डाबी बाड़मेर में स्वच्छता अभियान को लेकर सड़कों पर उतरी थी, लेकिन गंदगी देखकर एक्शन में आ गईं। इस दौरान उन्होंने गुस्से में दुकानदारों को फटकार लगाया और अल्टीमेटम भी दिया।

IAS अधिकारी टीना डाबी वर्तमान में बाडमेर जिले की कमान संभाल रही है। शहर को स्वच्छ बनाने के लिए उन्होंने नवो बाड़मेर अभियान चला रखा है। जिसका जायजा लेने वह खुद जगह-जगह जाती हैं। मंगलवार को भी शहर की साफ-सफाई का जायजा लेने के लिए सड़कों पर उतरी थी। लेकिन इस दौरान उन्हें काफी गंदगी दिखाई दी। गंदगी देख वो भड़क उठी। दुकानदारों को साफ-सफाई रखने की बात कही साथ ही बात नहीं मानने वालों की दुकान बंद कराने का अल्टीमेटम भी दिया। जो अब काफी वायरल भी हो रहा है।

ये भी पढ़ें: सरकार बेच रही है प्याज: जयपुर में 35 रुपए किलो में इन 10 जगहों से खरीदें प्याज, यहां नोट करें जगह और समय 

दुकानदारों पर भड़की आईएएस टीना डाबी
दुकान के बाहर गंदगी देख दुकानदार पर भड़कते हुए टीना डाबी ने कहा, ‘Nonsense दुकान के आगे ही कूड़ा फैलाते हो। दुबारा से कचरा दुकान के आगे मिला तो तेरी दुकान बंद करवा दूंगी। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं फिर से यहां देखने आऊंगी। अब से दुकान के आगे अब डस्टबिन लगा होना चाहिए और किसी को भी साफ सफाई करने में शर्म नहीं होनी चाहिए। अगली बार सफाई नहीं मिली तो जुर्माना भी लगाया जाएगा’।

5379487